कार की टक्कर में मोटरसाइकिल मैकेनिक की मौत

कुरुक्षेत्र-पिहोवा रोड पर एक कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार एक मैकेनिक की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Aug 2021 11:18 PM (IST) Updated:Mon, 16 Aug 2021 11:18 PM (IST)
कार की टक्कर में मोटरसाइकिल मैकेनिक की मौत
कार की टक्कर में मोटरसाइकिल मैकेनिक की मौत

फोटो संख्या : 48 जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र-पिहोवा रोड पर एक कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार एक मैकेनिक की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ज्योतिसर निवासी लालचंद ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि वह आरओ रिपेयर का काम करता है। उसका भाई शेर सिंह मोटरसाइकिल मैकेनिक है। 15 अगस्त को रात साढ़े नौ बजे वह और उसका चाचा अमर सिंह अपनी मोटरसाइकिल व शेर सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर ज्योतिसर के लिए चले थे। उसका भाई शेर सिंह उनके आगे अपनी मोटरसाइकिल पर था। जब वे पिहोवा रोड पर होटल मैनेजमेंट कालेज के पास पहुंचे तो पीछे से एक कार चालक अपनी कार को तेज गति व लापरवाही से चलाता हुआ आया। भाई शेर सिंह की मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। वह सड़क पर जा गिरा। उसने व उसके चाचा अमर सिंह ने अपनी मोटरसाइकिल रोककर शेर सिंह को संभाला। शेर सिंह के सिर में चोट लगी थी। सरकारी एंबुलेंस की मदद से उसे लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कमाने का सहारा छीन गया

गांव ज्योतिसर में नम आंखों से शेर सिंह का अंतिम संस्कार हुआ। शेर सिंह के स्वजन मांगेराम व सलिद्र पाल ने बताया कि शेर सिंह अकेला ही परिवार में कमाने वाला था। वह अपने पीछे मां, पत्नी, दो बेटियां और एक बेटे को छोड़ गया। शेर सिंह की मौत ने उनके परिवार को दुखों का पहाड़ तोड़ दिया है।

chat bot
आपका साथी