कार चालक का बिगड़ा संतुलन मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर

बुधवार को कौलापुर के नजदीक मोरथला मार्ग पर कार चालक का संतुलन बिगड़ गया। बताया जा रहा है कि संतुलन बिगड़ने से कार गलत दिशा में जाकर सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार से जा टकराई। मोटरसाइकिल से टकराने के बाद कार सामने आ रही ट्रैक्टर ट्राली से टकराते हुए पेड़ में टकराकर पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 12:14 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 12:14 AM (IST)
कार चालक का बिगड़ा संतुलन मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर
कार चालक का बिगड़ा संतुलन मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर

संवाद सहयोगी, पिपली : बुधवार को कौलापुर के नजदीक मोरथला मार्ग पर कार चालक का संतुलन बिगड़ गया। बताया जा रहा है कि संतुलन बिगड़ने से कार गलत दिशा में जाकर सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार से जा टकराई। मोटरसाइकिल से टकराने के बाद कार सामने आ रही ट्रैक्टर ट्राली से टकराते हुए पेड़ में टकराकर पलट गई। गनीमत यह रही हादसे में मोटरसाइकिल सवार व कार चालक को मामूली चोटें आई हैं। सूचना मिलने ही मोटरसाइकिल सवार के परिजन मौके पर पहुंचे और प्राथमिक उपचार दिलवाकर घर ले गए, जबकि कार चालक को भी राहगीरों की मदद से अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

हादसे का शिकार हुए कलाल माजरा निवासी कुलविद्र सिंह ने बताया कि वह सुबह अपने घर से ड्यूटी के लिए कुरुक्षेत्र जा रहा था। इसी दौरान कौलापुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार चालक ने गलत दिशा में आकर उसकी मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगने से उसकी मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई और वह भी बेहोश गया। बताया जाता है कि उसके बाद कार उसको टक्कर मारते हुए सामने आ रहे ट्रैक्टर ट्राली से टकराते हुए पेड़ में जा टकराई। जिससे कार पलटकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद कड़ी मशक्कत के बाद घायलावस्था में कार से बाहर निकला। उसके बाद राहगीरों की मदद से उसको उपचार के लिए ले जाया गया। घायल हुए कुलविद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को सौंप दी है।

ट्राली के नीचे दबने से सड़क किनारे खड़े मजदूर की मौत

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : जीटी रोड पर मोहड़ी गांव के सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति की ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबने से मौत हो गई है। वह दिहाड़ी मजदूरी खत्म करने के बाद रात को सड़क किनारे खड़ा था। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रावि कालोनी निवासी मोहम्मद राशिद ने बताया कि वह सोमवार को अपने छोटे भाई मुंतजिर के साथ गांव मोहड़ी में मजदूरी करने गया था। वह काम करने के बाद घर जाने के लिए मोहड़ी के पास सड़क के किनारे खड़े थे। रात करीब साढ़े आठ बजे एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक अपने ट्रैक्टर को तेज रफ्तार से चलाता आया और उसके भाई को अपनी चपेट में ले लिया। उसका भाई उछलकर सड़क पर जा गिरा और ट्राली उसके भाई ऊपर पलट गई। उसने राहगीरों की मदद से अपने भाई को ट्राली के नीचे से निकाला और निजी अस्पताल लेकर गया। चिकित्सकों ने उसके भाई को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव स्वजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी