जेल में बंदी से बरामद किया मोबाइल फोन, गिरफ्तार

पुलिस की अपराध शाखा एक ने जेल की चेकिग के दौरान एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। पुलिस ने फोन रखने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 07:19 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 07:19 AM (IST)
जेल में बंदी से बरामद किया मोबाइल फोन, गिरफ्तार
जेल में बंदी से बरामद किया मोबाइल फोन, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा एक ने जेल की चेकिग के दौरान एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। पुलिस ने फोन रखने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि जेल उपाधीक्षक रेशम सिंह ने शहर थाना पुलिस में शिकायत में बताया कि उन्होंने 26 फरवरी को पुलिस की अपराध शाखा एक को जेल में चेकिग के लिए बुलाया था। पुलिस की अपराध शाखा एक प्रभारी जसपाल ढिल्लों के नेतृत्व में कार्यरत अधिकारियों-कर्मचारियों ने जेल कर्मचारियों के साथ संयुक्त रूप से जेल के सभी ब्लाकों में तलाशी अभियान चलाया। तलाशी के दौरान बंदी हरप्रीत सिंह के पास से एक मोबाइल फोन बैटरी सहित बिना सिम कार्ड के बरामद हुआ। बंदी हरप्रीत सिंह के खिलाफ जेल अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच एएसआइ गुलजार सिंह को सौंपी गई। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी