विकास कार्यो को लेकर विधायक ने ली प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक

विधायक रामकरण काला ने सोमवार को विश्रामगृह में विकास कार्यों को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली और शाहाबाद में रूके विकास कार्यों को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 08:35 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 08:35 PM (IST)
विकास कार्यो को लेकर विधायक ने ली प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक
विकास कार्यो को लेकर विधायक ने ली प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : विधायक रामकरण काला ने सोमवार को विश्रामगृह में विकास कार्यों को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली और शाहाबाद में रूके विकास कार्यों को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। विधायक ने कहा कि इसकी प्रोग्रेस दो सप्ताह में दिखाई देनी चाहिए। जिस पर बैठक में मौजूद एसडीएम कपिल शर्मा, नगरपालिका सचिव ब बूल सिंह, एमई संदीप कुमार, सेनेटरी इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार सहित अन्य अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि 15 दिन के भीतर शहर में इसकी प्रोग्रेस मिलेगी।

विधायक रामकरण काला ने कहा कि शाहाबाद शहर के अनेक विकास कार्यों बिना वजह से रूके हुए हैं। जिस कारण जनता को परेशानी आ रही है। इसलिए प्रशासनिक अधिकारी त्वरित आधार पर इन कार्यों को पूरा करवाने की व्यवस्था करें। विधायक रामकरण काला ने स्पष्ट कहा कि विकास कार्यों में कोताही बर्दाशत नहीं होगी और जो कर्मचारी लापरवाही करता है उसके खिलाफ कार्रवाई भी अवश्य होगी। उन्होंने एसडीम और नपा सचिव को निर्देश दिए कि जो ठेकेदार काम नहीं कर रहा या फिर विकास के नियमों में लापरवाही बरत रहा है उसकी पेमेंट न करवाई जाए। उन्होंने कहा कि गलियां, नालियां व अन्य विकास कार्य जनता के लिए किये जाने इसलिए जनता का संतुष्ट होना जरूरी है। विधायक ने कहा कि अधिकारी इस बात का ध्यान रखें जहां भी काम चल रहा है उसकी जांच की जाए और अगर उसमें किसी तरह की गड़बड़ी है तो उस पर सख्त एक्शन लिया जाए। विधायक ने कहा कि शाहाबाद क्षेत्र के विकास के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी लेकिन काम समय पर और नियमानुसार हो इसकी व्यवस्था अधिकारी स्वयं करें। इस अवसर पर पूर्व सरपंच विष्णु भगवान गुप्ता, रमेश कश्यप, कंवरपाल व प्रभजीत सिंह जीत मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी