विधायक ने अधिकारियों से ली निर्माणाधीन योजनाओं की फीडबैक

कुरुक्षेत्र विधायक सुभाष सुधा विकास कार्यों की असल रिपोर्ट जानने सोमवार को खुद मैदान में उतरे। उन्होंने मौके पर पहुंचकर थानेसर हलके में चल रही सरकार की सभी बड़ी परियोजनाओं का फीडबैक लिया। अधिकारियों को निर्माण कार्य समय पर पूरा करने के आदेश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:09 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:09 AM (IST)
विधायक ने अधिकारियों से ली निर्माणाधीन योजनाओं की फीडबैक
विधायक ने अधिकारियों से ली निर्माणाधीन योजनाओं की फीडबैक

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : विधायक सुभाष सुधा विकास कार्यों की असल रिपोर्ट जानने सोमवार को खुद मैदान में उतरे। उन्होंने मौके पर पहुंचकर थानेसर हलके में चल रही सरकार की सभी बड़ी परियोजनाओं का फीडबैक लिया। अधिकारियों को निर्माण कार्य समय पर पूरा करने के आदेश दिए।

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि थानेसर हलके में चल रही बडी परियोजनाओं के निर्माण कार्यों को अधिकारी निर्धारित समय अवधि में पूरा करना सुनिश्चित करें। इसमें जरा सी भी लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। सभी अधिकारी मेहनत और इमानदारी के साथ अपनी डयूटी का निर्वाह करके परियोजनाओं को समय रहते पूरा करने का हर संभव प्रयास करें।

उन्होंने अधिकारियों को निर्धारित समय अवधि में इन परियोजनाओं को पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सरकार के इस कार्यकाल में समान रूप से विकास कार्य हो रहे है और जिले में कई बड़ी परियोजनाओं पर कार्य चल रहा है। इस समय खेड़ी रामनगर में नर्सिंग कालेज, पिपली से थर्ड गेट सड़क, एलिवेटिड रेल ट्रैक सहित कई अन्य परियोजनाओं के बारे में अधिकारियों से फीडबैक लेकर लंबी चर्चा की।

लोगों की समस्या सुनकर कराया समाधान

विधायक सुभाष सुधा ने इसके उपरांत आमजन की बिजली, जन स्वास्थ्य विभाग, पुलिस प्रशासन, नगर परिषद हुडा सहित अन्य विभागों की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना के कठिन समय में सरकार ने आमजन की हर समस्या का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करवाया जा रहा है। हर जरूरतमंद को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले, इसके लिए प्रयास किए जा रहे है। सरकार द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं के लिए भी कुरुक्षेत्र में किसी भी प्रकार समस्या नहीं आने दी गई है। कोविड के कठिन दौर में आक्सीजन, वेंटिलेटर, दवाइयों, वैक्सीन इत्यादि की आपूर्ति सरकार द्वारा की गई है।

chat bot
आपका साथी