मिलेनियम स्कूल ने मनाया प्रथम वर्चुअल वार्षिकोत्सव अंदाज ए मिलेनियम

सेक्टर-32 स्थित द मिलेनियम स्कूल में प्रथम वर्चुअल वार्षिकोत्सव अंदाज ए मिलेनियम का शानदार आयोजन किया। कार्यक्रम जूम और फेसबुक पर आयोजित किया गया। जहां बड़े जन-समूह ने इस कार्यक्रम को देखा और सराहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:36 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:36 AM (IST)
मिलेनियम स्कूल ने मनाया प्रथम वर्चुअल वार्षिकोत्सव अंदाज ए मिलेनियम
मिलेनियम स्कूल ने मनाया प्रथम वर्चुअल वार्षिकोत्सव अंदाज ए मिलेनियम

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सेक्टर-32 स्थित द मिलेनियम स्कूल में प्रथम वर्चुअल वार्षिकोत्सव अंदाज ए मिलेनियम का शानदार आयोजन किया। कार्यक्रम जूम और फेसबुक पर आयोजित किया गया। जहां बड़े जन-समूह ने इस कार्यक्रम को देखा और सराहा। कार्यक्रम में स्कूल के संस्थापक शांतनु प्रकाश व निदेशक अभिनव धर मुख्यातिथि रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रिसिपल डा. अजय सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया।

छात्रों ने विभिन्न विधाओं में भाग लेते हुए सुंदर वेशभूषाएं धारण कर रखी थी। छात्रों ने अपनी कलात्मकता से सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूटी। प्री-नर्सरी से 12वीं कक्षा तक सभी विद्यार्थियों ने सम्मोहन डांस एवं संगीतमय प्रस्तुतियां देकर अपनी प्रतिभा और उमंगों से भरे मनोभाव उपस्थित जनसमूह के समक्ष प्रस्तुत किए। प्रतिभागियों ने अपने जोश और बेजोड़ सुर-ताल से अतिथियों के मन पर अमिट छाप छोड़ी। निदेशक अभिनव धर ने कोरोना के इस आपातकाल में अपनी प्रतिभा व उत्साह दिखाने वाले विद्यार्थियों की प्रशंसा की। प्रिसिपल डा. अजय कुमार सिंह ने कहा कि आजकल के महामारी के डर से भरे माहौल में जहां परिवार के साथ मौज मस्ती और मनोरंजन के लिए घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। वहां इस प्रकार के वर्चुअल उत्सवों का महत्व और भी बढ़ जाता है। हमें ऐसे उत्सवों में सोशल मीडिया के माध्यमों से भाग लेना चाहिए। कार्यक्रम के अंत में प्रिसिपल डा. अजय ने बच्चों व अभिभावकों का धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी