सेक्टर चार पोलीक्लीनिक में ईसीजी मशीन के लिए सीएमओ को ज्ञापन

कुरुक्षेत्र सेक्टर चार पोलीक्लीनिक में ईसीजी मशीन उपलब्ध कराने की मांग को लेकर वार्ड नौ की पार्षद सुदेश चौधरी ने जिला सिविल सर्जन डा. संत लाल वर्मा को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:12 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:12 AM (IST)
सेक्टर चार पोलीक्लीनिक में ईसीजी मशीन के लिए सीएमओ को ज्ञापन
सेक्टर चार पोलीक्लीनिक में ईसीजी मशीन के लिए सीएमओ को ज्ञापन

फोटो संख्या : 27

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सेक्टर चार पोलीक्लीनिक में ईसीजी मशीन उपलब्ध कराने की मांग को लेकर वार्ड नौ की पार्षद सुदेश चौधरी ने जिला सिविल सर्जन डा. संत लाल वर्मा को ज्ञापन सौंपा। सुदेश चौधरी ने कहा कि सेक्टर चार, दो, तीन, पांच में रहने वाले मरीज पोलीक्लीनिक में इलाज के लिए आते हैं। मगर यहां इसीजी मशीन ही नहीं है। इसीजी मशीन न होने के कारण बुजुर्ग व अन्य मरीजों को जांच कराने के लिए या तो पांच किलोमीटर दूर बड़े अस्पताल में जाना पड़ता है या फिर निजी सेंटरों पर पैसे देकर जांच करानी पड़ती है। ऐसे में रात के समय अगर किसी बुजुर्ग को हृदय या अन्य बीमारी की वजह से एकाएक इसीजी करानी पड़ जाए तो उन्हें यहां से दूसरे अस्पतालों में भागना पड़ेगा। जबकि निजी अस्पताल होने की वजह से ज्यादातर लोग यहीं पर आते हैं। इससे जान माल की हानि भी हो सकती है। उन्होंने जिला सिविल सर्जन डा. संतलाल वर्मा को ज्ञापन सौंपकर मांग की कि जल्द से जल्द पोलीक्लीनिक में इसीजी मशीन उपलब्ध करवाई जाए।

सुनीता शर्मा को महासचिव बनाने से पार्टी को मजबूती मिलेगी : डा. खैहरा जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य एवं जननायक जनता पार्टी की युवा इकाई के जिलाध्यक्ष डा. जसविद्र खैहरा ने कुरुक्षेत्र निवासी सुनीता शर्मा को जजपा महिला विग की प्रदेश महासचिव नियुक्त होने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि सुनीता शर्मा को महासचिव बनाए जाने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। उन्होंने सुनीता शर्मा की नियुक्ति पर डा. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, दिग्विजय चौटाला व प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि जजपा आम कार्यकर्ताओं का पूरा मान सम्मान कर रही है। उन्होंने कहा कि सुनीता शर्मा थानेसर नगर परिषद में पार्षद भी हैं। उन्होंने पार्षद रहते हुए शहर की भलाई और विकास कार्यों को लेकर आवाज उठाने काम किया है। उन्होंने बताया कि सुनीता शर्मा थानेसर से विधानसभा चुनाव में जजपा के प्रत्याशी रहे योगेश शर्मा की माता हैं।

chat bot
आपका साथी