सफाई व विकास कार्यों को लेकर पार्षदों ने किया हंगामा

सफाई व विकास कार्यों को लेकर पार्षदों ने किया हंगामा

लाडवा नपा कार्यालय में सोमवार का हुई नपा की बैठक हंगामेदार रही। बैठक में तीन पार्षद किसी कारणवश शामिल नहीं हो सके वहीं तीन पार्षदों ने विरोध कर बैठक का बहिष्कार कर दिया। बहिष्कार कर पार्षदों ने कार्यालय परिसर में जमकर हंगामा किया व नपा प्रधान साक्षी खुराना के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।

Publish Date:Tue, 26 Jan 2021 06:14 AM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा नपा कार्यालय में सोमवार का हुई नपा की बैठक हंगामेदार रही। बैठक में तीन पार्षद किसी कारणवश शामिल नहीं हो सके, वहीं तीन पार्षदों ने विरोध कर बैठक का बहिष्कार कर दिया। बहिष्कार कर पार्षदों ने कार्यालय परिसर में जमकर हंगामा किया व नपा प्रधान साक्षी खुराना के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।

नारेबाजी करते समय बैठक में न पहुंच सका पार्षद सुमित बंसल भी मौके पर पहुंच गया और उसने भी बैठक का बहिष्कार कर नारेबाजी शुरू कर दी। नारेबाजी कर रहे पार्षदों नपा प्रधान पर भेदभाव के भी आरोप लगाए। पार्षद डा. कर्मजीत कौर ने नपा प्रधान साक्षी खुराना के अलावा नपा प्रधान के पति अमित खुराना व जेठ राजू खुराना पर भी कई गंभीर आरोप लगाए।

बैठक का बहिष्कार कर रहे पार्षदों का समर्थन करते हुए पूर्व नपा प्रधान मंदीप सिंह तूर ने कहा कि पिछले चार साल से उनके वार्डों में न तो सफाई का कोई ध्यान दिया गया न ही कोई विकास कार्य कराए गए। उनके एक वार्ड से उनकी माता सविद्र कौर पार्षद है तो वार्ड तीन से उसकी पत्नी डा. कर्मजीत कौर पार्षद है। नपा प्रधान अपने वार्डों में तो दस-दस सफाई कर्मी सफाई करते है, बल्कि अपने घरों की सफाई नपा सफाई कर्मचारियों से ही कराते है। बैठक का बहिष्कार करने वालों में पार्षद डा. कर्मजीत कौर, सविद्र कौर, सुमित बंसल व जसबीर सहगल थे। सभी आरोप बेबुनियाद : नपा प्रधान

नपा प्रधान साक्षी खुराना ने कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे व बेबुनियाद हैं। उन्होंने बिना किसी भेदभाव के पूरे शहर में विकास कार्य कराएं हैं। इसके लिए किसी के कहने या आरोप लगाने की जरूरत नहीं है। यदि हमने भेदभाव किया है तो यह शहर वासी जानते हैं और आगामी चुनाव में इसका पता भी चल जाएगा कि किसने शहर के विकास में अपना योगदान दिया है। आरोप लगा कर पार्षद उन पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन वह किसी के दबाव में नहीं आती। हंगामे के बाद सभी मुद्दों पर सर्वसम्मति से बनी सहमति

नपा प्रधान साक्षी खुराना के नेतृत्व में पार्षदों की बैठक में शहर के कई मुद्दों सहित बजट को लेकर चर्चा हुई। हंगामे के बाद सभी मुद्दों पर सहमति बनी। बैठक में नपा उप-प्रधान अनिल माटा, पार्षद सुमित बंसल व पार्षद बृजेश शर्मा को छोड़कर सभी पार्षद शामिल हुए। बैठक में सभी मुद्दों व बजट पर चर्चा हुई तथा सभी पर सर्वसम्मति बनी।

नपा प्रधान ने कहा कि बैठक अनिल माटा, बृजेश शर्मा व सुमित बंसल भाग नहीं ले सके। बैठक को पार्षद कर्मजीत कौर, पार्षद सविद्र कौर व पार्षद जसबीर सहगल बीच में छोड़कर चले गए थे तथा कार्यालय के बाहर उन पर दबाव बनाने के लिए उनके खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने बताया कि आज दो बैठक हुई, जिसमें एक बैठक में बजट तो दूसरी बैठक में शहर के मुद्दों पर चर्चा हुई। सभी पर सर्वसम्मति बनी है। बैठक में नपा सचिव हरिओम कंबोज, पार्षद कौशल्या खुराना, रविद्र सिंह, सुनील कुमार, दर्शन पोपली, संगीता ढीगड़ा, प्रदीप शर्मा, प्रीति शर्मा, हरजिद्र कौर व बलवंती देवी उपस्थित रही।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.