नप अध्यक्षा उमा सुधा ने वार्ड-19 में गली के निर्माण कार्य का किया उद्घाटन

नगर परिषद की अध्यक्षा उमा सुधा ने कहा कि हर वार्ड में पार्षदों और आम नागरिकों की मांग की अनुसार ही विकास कार्य को अमलीजामा पहनाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:17 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:17 AM (IST)
नप अध्यक्षा उमा सुधा ने वार्ड-19 में गली के निर्माण कार्य का किया उद्घाटन
नप अध्यक्षा उमा सुधा ने वार्ड-19 में गली के निर्माण कार्य का किया उद्घाटन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : नगर परिषद की अध्यक्षा उमा सुधा ने कहा कि हर वार्ड में पार्षदों और आम नागरिकों की मांग की अनुसार ही विकास कार्य को अमलीजामा पहनाया जा रहा है। शहर वासियों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने पर सरकार का विशेष फोकस है, इसी उद्देश्य को जेहन में रखकर शहर वासियों को पीने के पानी, बिजली, सीवरेज, सड़क की सुविधाएं देने के लिए कार्य किए जा रहे है। नप अध्यक्षा उमा सुधा रविवार को वार्ड-19 में एक गली के निर्माण कार्य के उद्घाटन के दौरान बोल रही थी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का उद्देश्य है कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजना का लाभ मिले और हर व्यक्ति सरकार की योजना से लाभांवित हो सके। इस शहर के हर वार्ड में तेज गति के साथ विकास कार्य चल रहे है ताकि लोगों को जल्द से जल्द हर प्रकार की सुविधा मिल सके। उन्होंने कहा कि शहर के सभी वार्डों में करोड़ों रुपयों की लागत से गलियों का निर्माण कार्य चल रहा है। शहर के सभी वार्डों में गलियों का निर्माण कार्य जल्द ही पूरा हो जाएगा और शहर के सभी वार्डों में विकास कार्यों की झलक नजर आएगी। इस मौके पर श्याम जुनेजा, चरणजीत मक्कड़, एचसी मुंजाल, पवन गुप्ता, संजीव गर्ग, राधेश्याम, अशोक सीडाना, वीरभान मित्तल, वीरेंद्र मेंहदीरत्ता, सुमेर गुप्ता, कांता मुंजाल, अंजलि, बीना अरोड़ा, नीलम सचदेवा, दीपांशु मेहता व राजू सेठी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी