मयंक ने साइकिलिग में लगाई पदकों की झड़ी

सेक्टर चार निवासी मयंक ने साइकिलिग चैंपियनशिप में अलग-अलग मुकाबलों में पदकों की झड़ी लगा दी है। साइकिलिग चैंपियनशिप में पदक जीतने पर खेल प्रेमियों में खुशी की लहर है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 11:39 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 11:39 PM (IST)
मयंक ने साइकिलिग में लगाई पदकों की झड़ी
मयंक ने साइकिलिग में लगाई पदकों की झड़ी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सेक्टर चार निवासी मयंक ने साइकिलिग चैंपियनशिप में अलग-अलग मुकाबलों में पदकों की झड़ी लगा दी है। साइकिलिग चैंपियनशिप में पदक जीतने पर खेल प्रेमियों में खुशी की लहर है। साल 2021 में ही अभी तक आयोजित हुई प्रतियोगिताओं में मयंक ने सात पदक जीतकर प्रतिभा का लोहा मनवाया है। मयंक अब राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक लाने के लिए पसीना बहा रहा है।

पिता सुनील कुमार ने बताया कि मयंक ने 25 से 28 सितंबर तक पिहोवा में आयोजित हुई प्रदेश स्तरीय साइकिलिग चैंपियनशिप के अंडर 14 आयु वर्ग के मुकाबलों में टाइम ट्रायल में चांदी का पदक जीता है। इससे पहले 23 से 24 सितंबर तक आयोजित हुई जिला स्तरीय ओपन साइकिलिग चैंपियनशिप में सोना जीता था। इसके बाद दो अक्टूबर से तीन अक्टूबर तक गांव खिदरपुरा में आयोजित हुई मोटरबाइक चैंपियनशिप में टाइम ट्रायल और मास स्टार्ट में भी सोना जीता है। इससे पहले 27 से 29 अगस्त तक आयोजित खेलो हरियाणा में मास स्टार्ट में भी सोना जितते हुए साल 2021 में ही अभी छह सोने और एक चांदी का पदक जीता है। उन्होंने बताया कि मंयक ने लगातार पदक जीतकर अपने माता-पिता, कोच और कुरुक्षेत्र का नाम रोशन किया है। इस उपलब्धि पर उन्होंने मयंक के कोच को भी बधाई दी है। मयंक की इन उपलब्धियों पर साइकिलिग एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव नीरज तंवर ने भी उसे बधाई दी है। गौरतलब है कि मयंक की बड़ी बहन हिमांशी भी साइकिलिग की खिलाड़ी है और प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं तक में बेहतर प्रदर्शन करती आ रही है। बड़ी बहन की देखा-देखी मयंक ने भी पदकों की झड़ी लगा रखी है।

chat bot
आपका साथी