मथाना व समाना में से मथाना की टीम ने मारी बाजी

झांसा में अंतर ग्रामीण वालीबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्यातिथि पुनीत मल ने किया। उन्होंने क्लब को दो वालीबाल किटें और नेट भी भेंट किया। पहले दिन मथाना व समाना की टीमों के बीच मैच हुआ जिसमें मथाना की टीम ने जीत दर्ज की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 06:02 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 06:02 AM (IST)
मथाना व समाना में से मथाना की टीम ने मारी बाजी
मथाना व समाना में से मथाना की टीम ने मारी बाजी

संवाद सूत्र, झांसा : झांसा में अंतर ग्रामीण वालीबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्यातिथि पुनीत मल ने किया। उन्होंने क्लब को दो वालीबाल किटें और नेट भी भेंट किया। पहले दिन मथाना व समाना की टीमों के बीच मैच हुआ, जिसमें मथाना की टीम ने जीत दर्ज की।

पुनीत मल ने कहा कि खेल मानव जीवन का एक अभिन्न हिस्सा है। इससे व्यक्ति का शारीरिक और मानसिक दोनों तरह का विकास होता है। क्योंकि खेल में व्यक्ति उतार-चढ़ाव, हार-जीत जैसे हर पड़ाव को महसूस करता है, जिससे खिलाड़ी में संयम, धैर्य, शिष्टाचार जैसे गुण आ जाते हैं। युवा नशे की पहुंच से भी दूर रहता है। कार्यक्रम के आयोजक सचिन कुमार ने बताया कि जीतने वाली टीम को प्रथम इनाम के रूप में 21 हजार रुपये ट्राफी दी जाएगी। इसके अलावा द्वितीय स्थान पर रहने वाली टीम को 11 हजार रुपये की राशि देकर सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर पूर्व सरपंच राजपाल, पृथ्वीपाल सिंह, समाजसेवी सुरेश छाबड़ा, करनैल सिंह, नरेश चोपड़ा, ईश्वर सिंह, रमन कुमार, कमल कुमार, तिलकराज मनचंदा, अंशु मुंजाल और राय साहब नेहरा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी