गुरुद्वारा रोड पर राहगीरों को बांटे मास्क और सैनिटाइजर

पिहोवा भाजपा के जिला सह-मीडिया प्रभारी एवं टीम संदीप सिंह के सदस्य अक्षय नंदा ने गुरुद्वारा रोड पर राहगीरों व दुकानदारों को सैकड़ों मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:43 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:43 AM (IST)
गुरुद्वारा रोड पर राहगीरों को बांटे मास्क और सैनिटाइजर
गुरुद्वारा रोड पर राहगीरों को बांटे मास्क और सैनिटाइजर

संवाद सहयोगी, पिहोवा : भाजपा के जिला सह-मीडिया प्रभारी एवं टीम संदीप सिंह के सदस्य अक्षय नंदा ने गुरुद्वारा रोड पर राहगीरों व दुकानदारों को सैकड़ों मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए।

अक्षय नंदा ने बताया कि कोरोना संक्रमण को केवल जागरूकता से ही रोका जा सकता है। इसलिए सभी को सावधानी बरतने की जरूरत है। मास्क पहनने के साथ शारीरिक दूरी का भी ध्यान रखना है। तभी कोरोना संक्रमण की चेन टूटेगी। उन्होंने कहा कि पिहोवा में हर व्यक्ति को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया हों, इसको लेकर खेल मंत्री संदीप सिंह पूरी तन्मयता के साथ लगे हुए हैं। खेल सुविधाओं को बढ़ाने के लिए भी संदीप सिंह पूरी रुचि रख रहे हैं। उन्होंने कोरोना काल जरूरतमंद व गरीब परिवार के लोगो को राशन भी वितरित करवाया है। खेल मंत्री के बड़े भाई ब्रिकमजीत सिंह भी इस कोरोना महामारी के दौरान जनसेवा करने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने अस्पतालों व जरूरतमंद लोगो को आक्सीमीटर भी भेंट किए।

विश्व रक्तदाता दिवस पर प्रमोद बंसल सम्मानित

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : वी विद यू फाउंडेशन के प्रमुख व्यवस्थापक प्रमोद बंसल को विश्व रक्तदाता दिवस पर दो राष्ट्रीय सम्मान मिले हैं। भारत तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष हरजीत सिंह ग्रेवाल एवं राष्ट्रीय महामंत्री पंकज गोयल ने कोरोना महामारी के समय प्रमोद बंसल को उत्कृष्ट सेवा करने पर कोरोना योद्धा का सम्मान दिया है। इसी के साथ श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के महासचिव पंकज राज सिंह ने रक्तवीर सम्मान पत्र से उन्हें सम्मानित किया है।

प्रमोद बंसल लोगों को रक्तदान के लिए प्रेरित करने के साथ 39 बार रक्तदान कर चुके हैं और कई बार प्लाज्मा भी डोनेट कर चुके हैं। इससे पहले विश्व रक्तदाता दिवस एवं वक्त दे रक्त दे संस्था के चतुर्थ स्थापना दिवस पर राष्ट्रीय रक्तदाता सम्मान समारोह के अवसर पर सम्मानित किया गया। प्रमोद बंसल को सम्मानित होने पर वी विद यू और महाराजा अग्रसेन शिक्षा सम्मान योजना के सदस्य राजेश सिगला, जंग बहादुर सिगला, अशोक गर्ग, संजीव गर्ग, कपिल मित्तल, नरेश सिगला, विनय गुप्ता ने शुभकामनाएं दी हैं।

chat bot
आपका साथी