पुलिस ने अवैध पार्किंग करने वालों के काटे चालान

सड़क किनारे वाहन खड़े करने वाले सावधान हो जाएं। ऐसे वाहनों पर नकेल कसने के लिए पुलिस सख्त हो गई है। पुलिस ऐसे वाहन चालकों के चालान शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार को पहले दिन ही पुलिस ने 20 वाहनों के चालान किए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Feb 2021 05:56 AM (IST) Updated:Sat, 13 Feb 2021 05:56 AM (IST)
पुलिस ने अवैध पार्किंग करने वालों के काटे चालान
पुलिस ने अवैध पार्किंग करने वालों के काटे चालान

संवाद सहयोगी, लाडवा : सड़क किनारे वाहन खड़े करने वाले सावधान हो जाएं। ऐसे वाहनों पर नकेल कसने के लिए पुलिस सख्त हो गई है। पुलिस ऐसे वाहन चालकों के चालान शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार को पहले दिन ही पुलिस ने 20 वाहनों के चालान किए।

पिछले कई दिनों से लाडवा पुलिस व यातायात पुलिस ने लाडवा में ऐसे वाहनों के सबसे ज्यादा चालान किए हैं। सड़क किनारे खड़े वाहनों के कारण अक्सर लाडवा इंद्री चौक, बाबैन चौक, रामकुंडी चौक सहित मुख्य सड़कों पर जाम लगा रहता है। जाम से निजात दिलाने के लिए एसपी के दिशा-निर्देशों पर लाडवा पुलिस व यातायात पुलिस ने चालान करने शुरू कर दिए हैं।

लाडवा थाना पुलिस प्रभारी प्रेम सिंह ने लाडवा के सबसे व्यस्त इंद्री चौक पर पुलिस टीम व यातायात पुलिस की टीम के साथ मिलकर न केवल सड़क किनारे खड़े वाहनों के चालान किए, बल्कि अधिकतर वाहनों को चेतावनी देकर भी छोड़ा गया। इसके अलाव बिना हेल्मेट, बिना सीट बेल्ट, बिना नंबर प्लेट सहित अधूरे कागजात के वाहन चालकों के चालान किए।

थाना प्रभारी प्रेम सिंह ने बताया कि अवैध पार्किंग के कारण अक्सर शहर में जाम की स्थिति बनी रहती है। एसपी निर्देशों पर शहर में यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वालों के चालान किए जा रहे है। अधिकतर वाहनों को अभी चेतावनी देकर छोड़ा गया है। इसके बावजूद भी वाहन चालकों ने अपने वाहनों को सड़कों पर खड़ा करना बंद नहीं किए तो उनके चालान किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी