अवैध हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, तीन कारतूस बरामद

कुरुक्षेत्र पुलिस की अपराध शाखा एक ने देसी कट्टे के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। देसी कट्टे में लोड एक कारतूस व दो अन्य कारतूस बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 07:50 AM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 07:50 AM (IST)
अवैध हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, तीन कारतूस बरामद
अवैध हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, तीन कारतूस बरामद

जासं, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा एक ने देसी कट्टे के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। देसी कट्टे में लोड एक कारतूस व दो अन्य कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस की अपराध शाखा एक प्रभारी जसपाल सिंह के नेतृत्व में एएसआइ रमेश कुमार, सिपाही संदीप कुमार व चालक प्रवीण कुमार की टीम सदर थाना पुलिस एरिया में गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान टीम राष्ट्रीय राजमार्ग पर उमरी चौक पहुंची तो उमरी की तरफ दो युवक खड़े दिखाई दिए। पुलिस को देखकर खिसकने की कोशिश करने लगे। कर्मचारियों की मदद से उनको काबू किया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम सेक्टर तीन निवासी शिवम उर्फ काली व उमरी निवासी गौरव बताया। पूछताछ पर वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। शिवम उर्फ काली की तलाशी लेने पर उसकी जेब से एक देसी कट्टा बरामद हुआ। जिसको खोलकर जांच की तो चेंबर से एक कारतूस बरामद हुई। दूसरे युवक गौरव की पैंट से दो कारतूस बरामद हुए। जिनकी जांच करने पर एक कारतूस व एक कारतूस मिस मिला। पुलिस ने दोनों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया।

पुलिस की अपराध शाखा प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपितों से गहनता से पूछताछ कर रही है। आरोपित किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। आरोपित देसी कट्टा कहां से लाए थे इसके बारे में पूछताछ की जा रही है। आरोपितों को ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी