कुंटिया का मांग पत्र कुवि प्रशासन को सौंपने की तैयारी

कुरुक्षेत्र कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय गैर शिक्षक कर्मचारी संघ (कुंटिया) ने विश्वविद्यालय प्रशासन को सौंपने के लिए मांग पत्र तैयार कर लिया है। कुंटिया की तरफ से कार्यकारिणी सदस्यों के साथ-साथ सक्रिय सदस्यों के साथ मंथन कर यह मांग पत्र तैयार किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 06:26 AM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 06:26 AM (IST)
कुंटिया का मांग पत्र कुवि प्रशासन को सौंपने की तैयारी
कुंटिया का मांग पत्र कुवि प्रशासन को सौंपने की तैयारी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय गैर शिक्षक कर्मचारी संघ (कुंटिया) ने विश्वविद्यालय प्रशासन को सौंपने के लिए मांग पत्र तैयार कर लिया है। कुंटिया की तरफ से कार्यकारिणी सदस्यों के साथ-साथ सक्रिय सदस्यों के साथ मंथन कर यह मांग पत्र तैयार किया गया है। कुंटिया अध्यक्ष नील कंठ शर्मा की अध्यक्षता में मंगलवार को बैठक कर मांग पत्र को अंतिम रूप दिया गया है। कुंटिया ने मांग पत्र तैयार करते ही इन मांगों का हर हाल में पूरा करवाने की अपनी मंशा भी जाहिर कर दी है।

कुंटिया महासचिव रविद्र तोमर ने कहा कि कुंटिया कार्यकारिणी का गठन होते ही कोरोना के चलते कुवि को बंद कर दिया गया था। ऐसे में सभी कार्यालय बंद रहे और कुंटिया अपना मांग पत्र तैयार नहीं कर पाई। अब जब कोरोना के संक्रमण पर ब्रेक लगे हैं और कुवि में कार्यालय खुलने लगे हैं तो कुंटिया ने भी अपना मांग पत्र तैयार कर लिया है। इस मांग पत्र को तैयार करने के लिए कुंटिया कार्यकारिणी सहित सभी सक्रिय सदस्यों के साथ बातचीत की गई है। कुंटिया कार्यकारिणी ने मांग पत्र को एक मत से पारित किया है। अब विवि प्रशासन से यह मांग है कि वह सभी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करे। उन्होंने कहा कि कर्मचारी हितों को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक कर्मचारी वर्ग की मांगों को मांग पत्र में शामिल किया गया है ताकि हर वर्ग को इसका लाभ मिल सके। इस मौके पर कुंटिया सहसचिव अनिल लोहट, प्रेस सचिव रुपेश खन्ना, कोषाध्यक्ष अनिल भुक्कल, कार्यकारिणी सदस्य रमेश चंद्र, प्रमोद कुमार, राजबीर मलिक, सुरेश कुमार, विजय सिंह, देवेंद्र कुमार व सरोज शर्मा मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी