कुंटिया की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को मिला सभी जायज मांगों को पूरा करने का आश्वासन

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय गैर शिक्षक कर्मचारी संघ (कुंटिया) की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने बुधवार को कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा और कुलसचिव डा. संजीव शर्मा के साथ मुलाकात की। कुलपति और कुलसचिव ने कुंटिया कार्यकारिणी के सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं और उनकी हर जायज मांग को पूरा करने का आश्वासन भी दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 06:26 AM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 06:26 AM (IST)
कुंटिया की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को मिला सभी जायज मांगों को पूरा करने का आश्वासन
कुंटिया की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को मिला सभी जायज मांगों को पूरा करने का आश्वासन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय गैर शिक्षक कर्मचारी संघ (कुंटिया) की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने बुधवार को कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा और कुलसचिव डा. संजीव शर्मा के साथ मुलाकात की। कुलपति और कुलसचिव ने कुंटिया कार्यकारिणी के सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं और उनकी हर जायज मांग को पूरा करने का आश्वासन भी दिया।

कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने कहा कि कुवि की तरक्की के लिए सबको मिलजुल कर काम करना होगा। कर्मचारी, शिक्षक और विद्यार्थी सभी विवि के परिवार का हिस्सा हैं। कुवि की भलाई के लिए सभी को मिलजुल कर काम करना होगा। कुंटिया के नवनिर्वाचित प्रधान नीलकंठ शर्मा ने सभी कार्यकारिणी सदस्यों को परिचय करवाया।

कुंटिया महासचिव रविद्र तोमर ने कहा कि कुंटिया हमेशा कर्मचारी के हितों के लिए कार्य करती आई है। कुंटिया को एकजुट कर कुवि की भलाई के लिए विवि परिसर में सौहार्दपूर्ण माहौल बनाया जाएगा। इसी माहौल में कर्मचारियों की लंबित मांगों को पूरा कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि विवि प्रशासन की ओर से भी कुंटिया कार्यकारिणी को विश्वास दिलाया गया है कि जल्द से जल्द गैर-शिक्षक कर्मचारियों की सभी जायज मांगों को पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर वरिष्ठ उप-प्रधान पोलीराम, उप-प्रधान विष्णु नाथ, सह-सचिव अनिल लोहट, कोषाध्यक्ष अनिल भुक्कल, प्रेस सचिव रुपेश खन्ना व कार्यकारिणी सदस्य रमेश चंद्र, राजबीर मलिक, सुरेश कुमार, विजय सिंह, सुरेंद्र कुमार, विक्रम कुमार, सत्यवीर शर्मा, सरोज शर्मा, अशोक शर्मा, नरेंद्र सैनी, संदीप सिंह, दीपक कुमार व सूरजभान मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी