अग्रवाल समाज को भ्रमित कर रहे स्वार्थी लोग : अजय गोयल

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की जिला कुरुक्षेत्र इकाई ने बैठक कर अग्रवाल समाज को भ्रमित होने से बचने की अपील की है। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष अजय गोयल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से जिले में कुछ लोगों की ओर से अग्रवाल समाज को विभाजित करने की दिशा में गलत बयानबाजी की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:33 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:33 PM (IST)
अग्रवाल समाज को भ्रमित कर रहे स्वार्थी लोग : अजय गोयल
अग्रवाल समाज को भ्रमित कर रहे स्वार्थी लोग : अजय गोयल

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की जिला कुरुक्षेत्र इकाई ने बैठक कर अग्रवाल समाज को भ्रमित होने से बचने की अपील की है। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष अजय गोयल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से जिले में कुछ लोगों की ओर से अग्रवाल समाज को विभाजित करने की दिशा में गलत बयानबाजी की गई है। इस बयानबाजी की बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने कड़ी निदा करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को अपनी सस्ती लोकप्रियता हासिल करने व झूठी राजनीति चमकाने के लिए अग्रवाल समाज को भ्रमित एवं गुमराह करने की साजिश से बचना चाहिए।

सम्मेलन में प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र सिगला ने कहा कि अग्रवाल समाज के हितों को आगे बढ़ाने के लिए सभी घटक, व्यक्ति एवं संस्थाएं काम कर रही हैं और भारत की हर बिरादरी के आमजनों की सेवा की जा रही है। यह प्रेरणा हमें महाराजा अग्रसेन से मिली है। हमारी कुलदेवी आद्य महालक्ष्मी हैं, हर अग्रवाल परिवार उनकी पूजा करता है और उनमें अटूट आस्था रखता है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग के कुशल नेतृत्व में समस्त अग्रवाल समाज के लोग निरंतर समाजहित में कार्य कर रहे हैं। नप थानेसर के पूर्व पार्षद सतीश गर्ग ने कहा कि अग्रवाल समाज के सबसे अग्रणी संगठन अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन पिछले 46 वर्षों से महाराजा अग्रसेन की कर्म भूमि अग्रोहा को पुन: विकसित करने में प्रयासरत है। समस्त अग्रवाल समाज का सपना है कि अग्रोहा एक तीर्थ स्थल के रूप में पूरे विश्व में पहचान बनाए।

देश-विदेश में बने भव्य मंदिर

प्रदेश सचिव सुशील अग्रवाल व उपाध्यक्ष अतुल कंसल ने कहा कि इसी लक्ष्य को लेकर हम चाहते हैं कि अग्रोहा में भी मथुरा-वृंदावन, हरिद्वार, काशी-विश्वनाथ एवं अन्य धार्मिक स्थलों की तरह हमारी कुलदेवी माता आद्य महालक्ष्मी और महाराजा अग्रसेन अग्रसेन के अनेकों भव्य मंदिर अग्रोहा व देश-विदेश के समस्त गांवों व शहरों में बनें। इस मौके पर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय संगठन मंत्री खरैतीलाल सिगला, प्रदेश सचिव सुशील अग्रवाल, श्याम सुंदर सिगला व जिला महामंत्री राजीव गर्ग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी