लायंस क्लब के कैंप में 150 ने लगवाया टीका

शाहाबाद लायंस क्लब शाहाबाद मारकंडा रिवर ने मंगलवार को देवी मंदिर धर्मशाला में कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया। यहां 150 लोगों को वैक्सीन की डोज लगाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 06:41 AM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 06:41 AM (IST)
लायंस क्लब के कैंप में 150 ने लगवाया टीका
लायंस क्लब के कैंप में 150 ने लगवाया टीका

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : लायंस क्लब शाहाबाद मारकंडा रिवर ने मंगलवार को देवी मंदिर धर्मशाला में कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया। यहां 150 लोगों को वैक्सीन की डोज लगाई गई।

कैंप का शुभारंभ क्लब के उप जिला जनपद पाल वीरेंद्र महत्ता और दंत चिकित्सक उमेश गुप्ता ने किया। क्लब के प्रधान नवीन मित्तल ने बताया कि कैंप में लक्ष्य के मुताबिक 150 लोगों को को-वेक्सीन की डोज दी गई। मुख्यातिथि वीरेंद्र मेहता ने कहा कि जिस तरह से कोविड 19 की तीसरी लहर के आगमन का खतरा बना है, ऐसे में हर व्यक्ति को यह टीका लगवाकर खुद के साथ अपने परिवार व समाज को सुरक्षित रखना चाहिए। डा. उमेश गुप्ता ने कहा कि कोविड वैक्सीन जनता की सुरक्षा के लिए है, इसलिए इस टीके को लेकर किसी तरह का भ्रम न पालें और जल्द से जल्द टीका लगावाएं। प्रधान नवीन मित्तल ने कहा कि क्लब की ओर से आने वाले समय में इस तरह के शिविर आयोजित किए जाएंगे और क्लब लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाएगा। इस अवसर पर एसमओ कुलदीप राज, पवन गर्ग, सचिन मित्तल, रजनीश गर्ग, दीपक गुप्ता, गुरचरण सिघल, इंद्रप्रीत सिंह व विपुल अग्रवाल मौजूद रहे।

3500 रिक्शा चालकों को लगाई जाएगी वैक्सीन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीए) ने आटो रिक्शा चालकों के लिए महा टीकाकरण अभियान चलाया है। विभाग ने प्राथमिक स्तर पर 3500 आटो चालकों की सूची तैयार की है।

विभाग ने मंगलवार को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के थर्ड गेट पर दूसरा शिविर लगाया गया। आरटीए सचिव उर्मिल श्योकंद व सहायक सचिव सुनील ने शिविर का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए वैक्सीन जरूरी है। स्वास्थ्य विभाग ने दो कैटेगरी बनाई है। इसमें लगातार वैक्सीन की जा रही है। आटो चालक हर समय रोड रहते हैं। वे आने-जाने वाले लोगों के संपर्क में भी आते हैं। ऐसे में उनको भी वैक्सीन लगवानी जरूरी है। कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन जरूरी है। शहर में करीब 3500 आटो चालकों को वैक्सीन लगाई जाएगी। इसके बाद बाकी बचे चालकों को शामिल किया जाएगा। इसके लिए पूरी योजना तैयार की गई है।

chat bot
आपका साथी