शुभम हत्याकांड के दो आरोपितों को लिया प्रोडक्शन वारंट पर, मोटरसाइकिल बरामद

कुरुक्षेत्र सीआइए-टू की टीम ने शुभम हत्याकांड के दो आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। आरोपित हैबतपुर निवासी राजेश उर्फ जस्सी व कवांरखेड़ी निवासी जसबीर उर्फ जस्सा की शिनाख्त पर पुलिस ने वारदात में प्रयोग की मोटरसाइकिल बरामद कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 07:21 AM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 07:21 AM (IST)
शुभम हत्याकांड के दो आरोपितों को लिया प्रोडक्शन वारंट पर, मोटरसाइकिल बरामद
शुभम हत्याकांड के दो आरोपितों को लिया प्रोडक्शन वारंट पर, मोटरसाइकिल बरामद

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सीआइए-टू की टीम ने शुभम हत्याकांड के दो आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। आरोपित हैबतपुर निवासी राजेश उर्फ जस्सी व कवांरखेड़ी निवासी जसबीर उर्फ जस्सा की शिनाख्त पर पुलिस ने वारदात में प्रयोग की मोटरसाइकिल बरामद कराई है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि 13 अगस्त 2020 को उत्तर प्रदेश के जिला शामली के गांव दथैडा निवासी अक्षय ने कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि हैबतपुर निवासी राजेश उर्फ जस्सी उर्फ कागी उसके जीजा शुभम का रिश्ते में मामा लगता है। वह दोनों अवैध शराब की तस्करी करते हुए पकड़े गए थे। जिनका सहारनपुर में मुकदमा दर्ज हो गया था। पैसों के लेन-देन को लेकर इनका आपस में मनमुटाव रहने के कारण राजेश उर्फ कागी व शुभम के बीच रंजिश बढ़ गई। राजेश उर्फ जस्सी ने शुभम पर कस्सी से हमला भी किया। उसका जीजा शुभम पिछले करीब एक साल से आकाश नगर में किराये के मकान में अपने बच्चों सहित रह रहा था। वह दवाइयों का काम करता था। 12 अगस्त से वह अपने जीजा शुभम से मिलने के लिए आया हुआ था। दोपहर को वह और उसका जीजा शुभम खाना खाने के लिए शुभम की मोटरसाइकिल पर सवार होकर चले। शुभम इसे चला रहा था। वह दोनों मकान से करीब 200 मीटर की दूरी पर पहुंचे तो एक मोटरसाइकिल पर दो लड़के आए, उन्होंने आगे अपनी मोटरसाइकिल अड़ाकर उसके जीजा शुभम पर गोली चला दी। गोली चलाने वाला हैबतपुर निवासी राजेश उर्फ जस्सी उर्फ कागी था। उसने अपने जीजा शुभम को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

मामले की जांच सीआइए-2 प्रभारी मलकीत सिंह को सौंपी। पुलिस ने आरोपित हैबतपुर निवासी राजेश उर्फ जस्सी व कवांरखेड़ी निवासी जसबीर उर्फ जस्सा को गिरफ्तार किया था। मामले में जांच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस टीम ने आरोपितों को जिला अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने वारदात में प्रयोग की मोटरसाइकिल बरामद कराई। आरोपितों को अदालत में पेश किया।

chat bot
आपका साथी