खाते से धोखे से निकाले साढ़े 24 हजार रुपये, केस दर्ज

पिहोवा शहर थाना पुलिस के अंतर्गत एक व्यक्ति ने लोन दूसरे बैंक में ट्रांसफर कराने के लिए अज्ञात व्यक्ति से संपर्क किया। आरोपित ने सेल्फ का चेक लेकर उसके खाते से साढ़े 24 हजार रुपये निकाल धोखाधड़ी की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 05:04 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 05:04 AM (IST)
खाते से धोखे से निकाले साढ़े 24 हजार रुपये, केस दर्ज
खाते से धोखे से निकाले साढ़े 24 हजार रुपये, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, पिहोवा : पिहोवा शहर थाना पुलिस के अंतर्गत एक व्यक्ति ने लोन दूसरे बैंक में ट्रांसफर कराने के लिए अज्ञात व्यक्ति से संपर्क किया। आरोपित ने सेल्फ का चेक लेकर उसके खाते से साढ़े 24 हजार रुपये निकाल धोखाधड़ी की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

पिहोवा की पूजा कालोनी निवासी सतीश गर्ग ने शहर पिहोवा थाना पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसको गत 28 दिसंबर को एक पंफलेट मिला था। उस पर लिखा था कि अगर दूसरे बैंक में लोन ट्रांसफर करना है तो उससे संपर्क करें। उसने पंफलेट में दिए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो एक अनजान व्यक्ति उसे घर पर आ कर मिला। उसने अपने बैंक लोन से संबंधित दस्तावेज उसे दे दिए।

शिकायत के अनुसार आरोपित ने उसे कहा कि उसे अपने बैंक खाते में साढ़े 24 हजार रुपये जमा कराने पड़ेंगे। वह उसे साढ़े 24 हजार रुपये का सेल्फ का चेक दे दे। शिकायतकर्ता ने आरोपित को साढ़े 24 हजार रुपये का सेल्फ का चेक चार जनवरी की तारीख का दे दिया। छह जनवरी को किसी अजय कुमार ने उसके आइडीबीआइ बैंक पिहोवा के खाते से साढ़े 24 हजार रुपये निकाल लिए। उसके बाद से आरोपित के मोबाइल नंबर भी बंद हैं।

आरोपित ने उसे लोन ट्रांसफर की तिथि 16-17 जनवरी बताई थी, मगर उसका लोन ट्रांसफर नहीं हुआ। इस पर उसे धोखाधड़ी का पता चला एएसआइ महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने सतीश कुमार की शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी