कोरोना के बाद पहली बार खुला आईएचएम, नए छात्रों का स्वागत

इंस्टीट्यूट आफ होटल मैनेजमेंट कोरोना के बाद पहली बार खुला। बुधवार को पहले दिन नए आए छात्रों का स्वागत किया। विद्यार्थियों ने शानदार प्रस्तुतियों के साथ सबका मन मोह लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 07:02 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 07:02 PM (IST)
कोरोना के बाद पहली बार खुला आईएचएम, नए छात्रों का स्वागत
कोरोना के बाद पहली बार खुला आईएचएम, नए छात्रों का स्वागत

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : इंस्टीट्यूट आफ होटल मैनेजमेंट कोरोना के बाद पहली बार खुला। बुधवार को पहले दिन नए आए छात्रों का स्वागत किया। विद्यार्थियों ने शानदार प्रस्तुतियों के साथ सबका मन मोह लिया।

प्राचार्य पवन कुमार गुप्ता ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि होटल प्रबंधन के क्षेत्र पर कोरोना की मार पड़ी है। इसमें शिक्षण संस्थान भी प्रभावित हुए हैं। आज प्रदेश के युवाओं की दूसरे प्रदेशों और देशों में होटल के क्षेत्र में मांग बढ़ रही है। यहां से पढ़कर निकले युवा दूसरे देशों में नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के बाद इंस्टीट्यूट खुल गया है। विद्यार्थियों को विषयों को बारीकी के साथ पढ़ने की जरूरत है। वे पहले दिन से ही लक्ष्य साधकर अपनी पढ़ाई करेंगे तो उनको लक्ष्य प्राप्ति में आसानी होगी। मंच संचालन अंतिम वर्ष के विद्यार्थी शुभम पांडेय व निहारिका सेन ने किया। डा. अनिल लखेरा ने अंतिम वर्ष के सभी छात्रों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी व नए आए छात्रों का संस्थान में स्वागत किया।

विद्यार्थियों ने प्रस्तुतियों से मोहा मन

प्राचार्य पवन कुमार गुप्ता ने सभी नए छात्रों का संस्थान के प्रांगण में स्वागत किया। इसके बाद विद्यार्थियों ने मंच पर शानदार प्रस्तुति दी। धीरज को मिस्टर फ्रेशर और प्रियांशी मल को मिस फ्रेशर घोषित किया गया। मोहित को मिस्टर पर्सनालिटी और श्रुति बंसल को मिस पर्सनालिटी घोषित किया गया। डिप्लोमा कोर्स में कशिश को मिस डिप्लोमा और निखिल को मिस्टर डिप्लोमा घोषित किया गया। आशीष ने गायन, अमिश पराशर, शिवांशु कृष्णा और अभिनव ने अपनी मिमिक्री में सबको लोटपोट कर दिया।

chat bot
आपका साथी