ठेकेदार मौके पर नहीं आते तो आरोपित अलग कर देते गर्दन

इस्माईलाबाद शराब ठेकेदार नहीं ललकारते तो तलवार के वार से गर्दन तक अलग हो जाती। यह बयान 31 मई की शाम को झांसा के बस अड्डे पर 25 युवकों के हमले में घायल युवक ने पुलिस के सामने दिए हैं। अब घायल युवक की हालत खतरे से बाहर है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 07:03 AM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 07:03 AM (IST)
ठेकेदार मौके पर नहीं आते तो आरोपित अलग कर देते गर्दन
ठेकेदार मौके पर नहीं आते तो आरोपित अलग कर देते गर्दन

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद :

शराब ठेकेदार नहीं ललकारते तो तलवार के वार से गर्दन तक अलग हो जाती। यह बयान 31 मई की शाम को झांसा के बस अड्डे पर 25 युवकों के हमले में घायल युवक ने पुलिस के सामने दिए हैं। अब घायल युवक की हालत खतरे से बाहर है। अब यह बात भी स्पष्ट हो चुकी है कि हमला योजनाबद्ध तरीके से किया गया। पुलिस इसके पीछे के मुख्य कारणों का भी पता लगाने में जुटी है। झांसा पुलिस आरोपितों की तलाश में जगह-जगह छापामारी कर रही है। मामला जिला पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग के संज्ञान में पहुंच गया है।

गौरतलब है कि कुरुक्षेत्र के दीदार नगर निवासी देवेंद्र कुमार के पास रवि उर्फ साहिल का फोन आया था कि वह उससे मिलना चाहता है। उसने उसको झांसा गांव के अड्डे पर बुलाया था। देवेंद्र अपने दोस्त मंगल और पवन के साथ पहुंच गया। यहां तीनों शांत स्वभाव से बैठे हुए थे। उसी समय रवि ऊर्फ साहिल ने अपने करीब 25 साथियों के साथ धावा बोल दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार किसी के हाथ में तलवार, किसी के कुल्हाड़ी तो किसी के हाथ में मोटरसाइकिल की चेन थी। कुछ ने कस्सी के बिडे थामे हुए थे। एक युवक ने देवेंद्र की गर्दन के पास तेजधार हथियार से एक के बाद एक कर कई वार किए। इसको देखकर दुकानदार तक सहम गए। उसी समय शराब ठेकेदार एक जीप में आ पहुंचे। ठेकेदारों ने उन्हें ललकारा। उनको आते देख हमलावर भाग खड़े हुए। उसको घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। देवेंद्र ने बताया कि ठेकेदार उस वक्त नहीं पहुंचते हो उसकी गर्दन धड़ से अलग हो जाती। शराब ठेकेदारों ने बताया कि उन्होंने युवक की जान बचाने के लिए ललकार लगाई थी। पुलिस ने देवेंद्र के बयान पर 25 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआई सोहन लाल ने बताया कि आरोपितों की धरपकड़ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी