पिपली अनाजमंडी में सुख शांति और विश्व कल्याण के लिए किया हवन

अनाज मंडी पिपली में आढ़तियों ने वीरवार को विश्व शांति और कल्याण के लिए हवन और भंडारे का आयोजन किया। हवन में दोनों अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशनों के पदाधिकारियों व सदस्यों ने आहुति डालकर सुख शांति की कामना की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:54 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:54 AM (IST)
पिपली अनाजमंडी में सुख शांति और विश्व कल्याण के लिए किया हवन
पिपली अनाजमंडी में सुख शांति और विश्व कल्याण के लिए किया हवन

संवाद सहयोगी, पिपली : अनाज मंडी पिपली में आढ़तियों ने वीरवार को विश्व शांति और कल्याण के लिए हवन और भंडारे का आयोजन किया। हवन में दोनों अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशनों के पदाधिकारियों व सदस्यों ने आहुति डालकर सुख शांति की कामना की। हवन व भंडारे के मुख्य सेवादार पवन अग्रवाल ने बताया कि आढ़तियों के सहयोग से मंडी स्थित पंचायती धर्मशाला में हवन का आयोजन हुआ, जिसमें बारी-बारी से सभी आढ़तियों ने आहुतियां डालकर अपने कारोबार, परिवार और मानव कल्याण के लिए कामना की। हवन के उपरांत भंडारे का आयोजन किया गया, जिसमें श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके पर अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान मामचंद मुकरपुर, जोगेंद्र सिंह रामगढ़, संरक्षक एवं पूर्व मंडी प्रधान राजीव गोयल, पूर्व प्रधान नरेंद्र पाल झांब, जिला सचिव धर्मपाल मथाना, अंकुश गर्ग, विनीत भाटिया, राहुल शर्मा, बनारसी दास प्रजापत, जरनैल सिंह, राजकिशन गर्ग व जयसिंह देसवाल मौजूद रहे।

बहादुर राणा 38 साल की सेवा देने के बाद हुए रिटायर

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : खाद्य एवं पूर्ति विभाग में 38 साल सेवाएं देने के बाद कर्मचारी बहादुर राणा सेवानिवृत्त हो गए। अधिकारियों ने उन्हें हंसी खुशी के साथ विदा किया। निरीक्षक अजीत सिंह दलाल ने विदाई दी।

उन्होंने बताया कि उनके पिता ने बहादुर राणा को अपने समय काल में नौकरी ज्वाइन करवाई थी। आज बेटे ने विदाई करवाई। जिला खाद्य आपूर्ति नागरिक एवं उपभोक्ता मामले नियंत्रक केके गोयल ने कहा कि बेहतर सेवा देने वाले कर्मचारी सदैव याद रखे जाते हैं। उन्होंने बहादुर राणा को श्रेष्ठ कर्मचारी करार दिया। निरीक्षक धर्मपाल ने कहा कि बेदाग छवि के साथ सेवानिवृत्ति पाना जीवन में एक मुकाम हासिल करना है। बहादुर राणा ने कहा कि वह विभाग और लोगों का प्यार कभी भी भूला नहीं पाएंगे। इस मौके पर निरीक्षक पुनीत कुमार, निरीक्षक सतबीर सिंह, रोबिन राणा, रूस्तम, रामदिया, डिपो होल्डर एसोसिएशन के प्रधान प्रवीण कौशल व रमेश सचदेवा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी