हसला कार्यकारिणी ने पदोन्नत प्रिसिपलों को किया सम्मानित

राजकीय माडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुरुक्षेत्र के केशव सदन में हरियाणा लेक्चरर एसोसिएशन (हसला) की ओर से नवपदोन्नत प्रिसिपलों का सम्मान समारोह आयोजित किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:57 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:57 PM (IST)
हसला कार्यकारिणी ने पदोन्नत प्रिसिपलों को किया सम्मानित
हसला कार्यकारिणी ने पदोन्नत प्रिसिपलों को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : राजकीय माडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुरुक्षेत्र के केशव सदन में हरियाणा लेक्चरर एसोसिएशन (हसला) की ओर से नवपदोन्नत प्रिसिपलों का सम्मान समारोह आयोजित किया। जिसमें जिलेभर के 31 प्रिसिपलों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में डीईओ अरुण आश्री व डीपीसी विनोद कौशिक मुख्यातिथि रहे। कार्यक्रम में मंच संचालन गौतम दत्त शर्मा ने किया।

कार्यक्रम की शुरूआत प्रत्येक प्रिसिपल की कार्यकाल, उपलब्धियों, अनुभवों और योग्यताओं का विवरण किया गया। जिला शिक्षा अधिकारी अरुण आश्री ने प्रिसिपलों को कहा कि आप प्रधानाचार्य पद पर नव नियुक्त हुए हैं और जिस प्रकार से आपने प्राध्यापक रहते हुए अपने दायित्वों की पूर्ति की है। मैं उम्मीद करुंगा कि आप इसी प्रकार से अपने कार्य का निर्वहन प्रिसिपल के रूप में भी करेंगे और अपने इस अनुभव का लाभ उन विद्यालयों और उन विद्यार्थियों को देंगे, जहां पर आप को नियुक्ति मिलने वाली है। जिला परियोजना संयोजक विनोद कौशिक ने कहा कि सभी नवनियुक्त प्रिसिपल अपने एक नए पद को ग्रहण करने जा रहे हैं और मैं आशा करता हूं कि वह अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी ईमानदारी, सत्यनिष्ठा एवं कर्तव्यनिष्ठा से करेंगे। अपने पद का निर्वहन करते हुए विद्यार्थियों की भलाई के लिए निरंतर कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रिंसिपल बच्चों के मार्गदर्शक होते हैं। स्कूल को संवारने में उनका महत्वपूर्ण योगदान होता है।

कार्यक्रम में हसला जिला प्रधान बलराम शर्मा ने सभी का धन्यवाद किया। इस मौके पर पूर्व हसला प्रधान अनिल गर्ग, गिरधारी लाल, सतबीर कौशिक, डा. सुनील कौशिक, संजय कौशिक, डा. दिनेश यादव, पूर्व प्रधान सुनील जिदल, बारूराम, प्रेम कुमार, प्रीतम राणा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी