हरियाणा सचिवालय की टीम बास्केटबाल के क्वार्टर फाइनल में

अखिल भारतीय सिविल सेवा वालीबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन बुधवार को हरियाणा सचिवालय की टीम ने पूल के दो मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:55 PM (IST)
हरियाणा सचिवालय की टीम बास्केटबाल के क्वार्टर फाइनल में
हरियाणा सचिवालय की टीम बास्केटबाल के क्वार्टर फाइनल में

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : अखिल भारतीय सिविल सेवा वालीबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन बुधवार को हरियाणा सचिवालय की टीम ने पूल के दो मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। हरियाणा की टीम ने दोनों मैच दो-शून्य के अंतर से जीते हैं। पहले मैच में हरियाणा सचिवालय की टीम ने नेशनल कैपिटल टेरिटरी (एनसीटी) दिल्ली की टीम पर दो-शून्य से जीत दर्ज करवाई। इसके बाद चंडीगढ सचिवालय के साथ हुए मुकाबले में भी दो शून्य से जीत दर्ज करवाई है। एनसीटी दिल्ली के साथ बुधवार को सुबह-सुबह खेले गए मैच में हरियाणा की टीम ने पहले दो सैटों में ही 25-17 और 25-16 से जीत दर्ज करवाई। इसके बाद चंडीगढ सचिवालय के साथ हुए मैच में हरियाणा की टीम ने 25-18 और 25-20 से जीत दर्ज करवाई है।

प्रतियोगिता के तीसरे दिन बुधवार को सुबह ही आसमान में बादल छाने लगे थे। ऐसे में बूंदाबांदी शुरू होने से पहले पुरुष वालीबाल प्रतियोगिता के चार मैच पूरे करवा लिए गए थे, जबकि दो टीमों के मौके पर नहीं पहुंचने के कारण उन्हें वाकआवर दे दिया गया।

खेल मैदान में भरा पानी

जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि बुधवार को बूंदाबांदी से पहले खेले गए मैच में आरएसबी चेन्नई ने आरएसबी इंदौर की टीम पर दो-शून्य से जीत दर्ज करवाई। इसी तरह आरएसबी अहमदाबाद ने आरएसबी रांची की टीम पर दो शून्य से जीत दर्ज करवाई है। इसके बाद बूंदाबांदी शुरू होने पर कुवि खेल मैदान में पानी भर गया। सुबह से शुरू हुई बूंदाबांदी रुक-रुक कर देर शाम तक जारी रहने के चलते मैच नहीं करवाए जा सके। अब अगले सभी मैच वीरवार को करवाए जाएंगे।

रिपोर्टिग में देरी पर वाकओवर दिया

इससे पहले आरएसबी भुवनेश्वर और आरएसबी कानपूर को समय पर रिपोर्टिंग न करने के चलते वाकओवर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी