हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी ने सौंपा ज्ञापन

हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी के पदाधिकारियों ने मंगलवार को बैठक कर रोडवेज महाप्रबंधक कुरुक्षेत्र के माध्यम से पंजाब के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 07:13 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 07:13 AM (IST)
हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी ने सौंपा ज्ञापन
हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी ने सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी के पदाधिकारियों ने मंगलवार को बैठक कर रोडवेज महाप्रबंधक कुरुक्षेत्र के माध्यम से पंजाब के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। कमेटी ने अपने ज्ञापन में पंजाब रोडवेज के कच्चे कर्मचारियों की सुनवाई करने की मांग की है। उन्होंने अपने ज्ञापन में संयुक्त मोर्चा नेताओं के साथ बातचीत करने की मांग की है।

रोडवेज की इंटक यूनियन के प्रधान नरेश ने कहा कि पंजाब रोडवेज कर्मचारियों का संयुक्त मोर्चा छह सितंबर से धरने पर बैठा है। पंजाब सरकार इनकी सुनवाई नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि वह पंजाब सरकार से मांग करते हैं संयुक्त मोर्चा की सुनवाई करने के साथ-साथ सभी जायज मांगों को पूरा किया जाए। इस मौके पर उनके साथ इंटक यूनियन से सचिव प्रदीप शर्मा, राज्य संगठन सचिव नवीन शर्मा, राज्य उपप्रधान जरनैल सिंह, हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ से प्रधान गगनदीप सिंह ढिल्लो, उपप्रधान पवन कुमार, सर्व कर्मचारी संघ से प्रधान विपिन कुमार व उपप्रधान सुखविद्र सिंह मौजूद रहे।

नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म के मामले में आरोपितों की जमानत याचिका खारिज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सदर थाना पुलिस के अंतर्गत एक गांव में करीब दो साल पहले नाबालिग लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में चारों आरोपियों ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की। हाईकोर्ट ने चारों आरोपियों की जमानत खारिज कर दी है।

अधिवक्ता सचिन राय वैद ने बताया कि आरोपितों ने 13 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म कर उसे चार महीने तक जबरन वेश्यावृत्ति में धकेले रखा और उसे नशे के इंजेक्शन देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने आरोपितों की जमानत याचिका को खारिज किया है। मामले में अगली सुनवाई के लिए 19 जनवरी 2022 की तारीख तय की है।

chat bot
आपका साथी