कूड़ा उठान के दावे खोखले : सुदेश चौधरी

कुरुक्षेत्र वार्ड-9 की निवर्तमान नगर पार्षद सुदेश चौधरी ने घर-घर से कूड़ा उठान के दावों को खोखले होने का आरोप लगाया है। साथ ही चौधरी ने कुरुक्षेत्र का नाम बदलकर धूलक्षेत्र रख देने की बात कही है।

JagranMon, 21 Jun 2021 11:27 PM (IST)
कूड़ा उठान के दावे खोखले : सुदेश चौधरी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : वार्ड-9 की निवर्तमान नगर पार्षद सुदेश चौधरी ने घर-घर से कूड़ा उठान के दावों को खोखले होने का आरोप लगाया है। साथ ही चौधरी ने कुरुक्षेत्र का नाम बदलकर धूलक्षेत्र रख देने की बात कही है। उनका आरोप है कि जगह-जगह सड़कें टूटी हुई हैं, जिनसे धूलकण उठकर लोगों को बीमार कर रहे हैं।

सुदेश चौधरी ने आरोप लगाया कि शहरवासियों से यूजर चार्ज के नाम पर लाखों रुपये इकट्ठा करने पर भी सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। वार्डों में न टिपरों पर हेल्पर हैं और ना टिपर आ रहे हैं तो फिर यूजर चार्ज किस बात के लिए जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि टिपर ना आने के कारण गंदगी कई कई दिनों तक घरों में पड़ी रहती है, जिसकी वजह से डस्टबिन से दुर्गंध आनी शुरू हो जाती है। लोग गंदगी सड़कों किनारे फेंकने पर मजबूर हैं। उनका आरोप है कि शहर की मुख्य सड़कों को उखाड़े हुए लगभग पांच साल का समय हो चुका है जो अभी तक पूर्ण नहीं हो पाई। शहर में जहां देखो वहीं धूल ही धूल नजर आती है। धूल के कारण लोगों को बीमार होने का खतरा बन रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार को कुरुक्षेत्र के नाम को बदलकर धूलक्षेत्र रख देना चाहिए।

ज्ञान ज्योति में योग किया

जासं, कुरुक्षेत्र : ज्ञान ज्योति सीनियर सेकेंडरी स्कूल तंगोर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस योग शिविर लगाया गया। पतंजलि योगपीठ से राज पंवार और यूनियन बैंक के मैनेजर जगदीश ने योग शिक्षक के तौर पर योगासन अनुलोम विलोम प्राणायाम सूर्य नमस्कार कराए। मंच संचालन मास्टर गंगाधर शर्मा ने किया । युवा नेता एवं समाजसेवी यादविदर राणा गांव कठवा व सरपंच अमरिदर सैनी ने योग के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि हमें योग को अपने जीवन का हिस्सा बनाना चाहिए। शिविर संयोजक जसवीर राणा ने योग शिक्षिका और शिक्षक को स्मृति चिह्न भेंट किए. इस अवसर पर सरपंच नेत्रपाल, मास्टर रविद्र सैनी, मास्टर कवरपाल, मास्टर अमित कालड़ा, अजय राणा, गौरव गर्ग व प्रिसिपल अंजु रानी मौजूद रही।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.