राज्य सरकार ने योग्यता के आधार पर दी सरकारी नौकरियां : सैनी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : प्रदेश के श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री नायब ¨सह सैनी ने कहा कि राज्य सरकार ने पहली बार योग्यता के आधार पर सरकारी नौकरियां दी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 12:41 AM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 12:41 AM (IST)
राज्य सरकार ने योग्यता के आधार पर दी सरकारी नौकरियां : सैनी
राज्य सरकार ने योग्यता के आधार पर दी सरकारी नौकरियां : सैनी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

प्रदेश के श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री नायब ¨सह सैनी ने कहा कि राज्य सरकार ने पहली बार योग्यता के आधार पर सरकारी नौकरियां दी हैं। सरकार की ओर से हर वर्ग के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाने के लिए प्रयास किया जा रहा है। वह रविवार को पाल गडरिया धर्मशाला में आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने हरियाणा एक हरियाणवी एक व सबका साथ सबका विकास नीति पर काम करते हुए प्रदेश के सभी 90 हलकों का समान रूप से विकास करने का काम किया है। थानेसर विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि पाल गडरिया समाज के लोगों ने सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। इस समाज ने हमेशा राज्य सरकार की मदद करने का काम किया और हर मुसीबत में समाज के लोग सरकार के साथ खड़े हैं। इस समाज के योगदान देने के बाद ही थानेसर में विकास की गंगा बही है।

इस कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष धर्मबीर मिर्जापुर व भाजपा नेता आत्मप्रकाश मनचंदा ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस दौरान राज्यमंत्री नायब ¨सह सैनी ने समाज को 11 लाख रुपये अनुदान राशि देने की घोषणा करते हुए समाज की मांग पर समाज के लोगों को एससी वर्ग में शामिल करने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष प्रस्ताव को रखने का आश्वासन भी दिया। इस कार्यक्रम में पाल समाज के अध्यक्ष जय ¨सह पाल ने मेहमानों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के अंत में मेहमानों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इस मौके पर समाज के उप प्रधान रमेश पाल हथीरा, शीशनपाल, बाबू राम, यशपाल, मामचंद, शमशेर. सुनील कुमार, बलबीर, मिट्टी कला बोर्ड के सदस्य रामकुमार रंबा, शिवदयाल, प्रेम ¨सह, महेंद्र ¨सह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी