राजकीय कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने मनाई फ्रेशर पार्टी

राजकीय कन्या महाविद्यालय की कार्यवाहक प्राचार्या डॉ. मीनाक्षी ने कहा कि प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने से छात्राओं के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होती है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 06:07 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 11:47 PM (IST)
राजकीय कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने मनाई फ्रेशर पार्टी
राजकीय कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने मनाई फ्रेशर पार्टी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : राजकीय कन्या महाविद्यालय की कार्यवाहक प्राचार्या डॉ. मीनाक्षी ने कहा कि प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने से छात्राओं के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होती है। वह महाविद्यालय में बीए तथा बीकॉम की छात्राओं द्वारा आयोजित फ्रेशर पार्टी में संबोधित कर रही थी। इस कार्यक्रम का प्रबंधन एवं संचालन महाविद्यालय की छात्राओं द्वारा किया गया।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में नृत्य, गायन तथा खेल गतिविधियों का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर आयोजित प्रतियोगिताओं में बीए की छात्रा नैंसी स्टार ऑफ द डे, बीकॉम की छात्रा शैलजा मिस इव आफ द डे तथा बीकॉम कक्षा की एक अन्य छात्रा मानसी मिस पर्सनेलिटी ऑफ द डे चुनी गई। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खेल और प्रतियोगिताओं में भाग लेने से विद्यार्थियों के मनोबल को बढ़ावा मिलता है, इसलिए सभी विद्यार्थियों को इन प्रतियोगिताओं में भाग लेना चाहिए, ताकि वे भविष्य में हर परिस्थिति का मुकाबला कर सके। उन्होंने बताया कि महाविद्यालय पलवल के स्टॉफ द्वारा अपने वेतन में से एक दिन का वेतन एकत्रित करके केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए 15 हजार रुपये का चेक प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करा गया है। इस अवसर पर डॉ. रूपा गुप्ता, डॉ. सुषमा, डॉ. मंजू, डॉ. बीरइंद्र कौर, डॉ. सतबीर ¨सह, डॉ. मनु ज्योति गुप्ता, डॉ. सविता, डॉ. विनय, डॉ. र¨वद्र, डॉ. दर्शन ¨सह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी