गोशालाओं को अब दो रुपये प्रति यूनिट के हिसाब से मिलेगी बिजली : सुधा

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि राज्य सरकार सबका साथ-सबका विकास नीति के तहत कार्य कर रही है। सरकार आमजन व्यापारी दुकानदार कर्मचारी किसान सभी की मांगों व जरूरतों को देखते हुए योजनाओं को अमलीजामा पहनाने का काम कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:22 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:22 AM (IST)
गोशालाओं को अब दो रुपये प्रति यूनिट के हिसाब से मिलेगी बिजली : सुधा
गोशालाओं को अब दो रुपये प्रति यूनिट के हिसाब से मिलेगी बिजली : सुधा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि राज्य सरकार सबका साथ-सबका विकास नीति के तहत कार्य कर रही है। सरकार आमजन, व्यापारी, दुकानदार, कर्मचारी, किसान सभी की मांगों व जरूरतों को देखते हुए योजनाओं को अमलीजामा पहनाने का काम कर रही है। इसी कड़ी में राज्य सरकार की ओर से हरियाणा की सभी गोशालाओं को मिलने वाली बिजली दर को सात रुपये प्रति यूनिट से घटाकर दो रुपये प्रति यूनिट कर दिया गया है। विधायक सुभाष सुधा रविवार को सेक्टर-सात आवास कार्यालय पर विभिन्न गोशालाओं के पदाधिकारियों से बातचीत कर रहे थे।

जिला की सभी गोशालाओं के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और विधायक सुभाष सुधा का आभार व्यक्त किया। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह 18 फरवरी को विभिन्न गोशालाओं के पदाधिकारी विधायक सुभाष सुधा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से चंडीगढ़ में मिले और उन्होंने गोशालाओं को दो रुपये प्रति यूनिट के हिसाब से बिजली उपलब्ध करवाने की मांग को रखा था। विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस मांग को 23 फरवरी को पूरा कर दिया है और गोशालाओं को दो रुपये प्रति यूनिट के हिसाब से बिजली उपलब्ध करवाने के आदेश जारी कर दिए है। विधायक ने इसके लिए मुख्यमंत्री का आभार भी व्यक्त किया है। इस मौके पर नप अध्यक्षा उमा सुधा, गोशाला एसोसिएशन की ओर से प्रधान जतिदर शर्मा, श्री महादेव गौशाला बाहरी की ओर से प्रधान बृज मोहन गुप्ता, महासचिव गुलशन कुमार ग्रोवर, कोषाध्यक्ष रविद्र अग्रवाल, चेयरमैन सीपी गुप्ता, उप-प्रधान डीके गुप्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी