130 बैग दाल और चना चोरी करने का चौथा आरोपित गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र सदर थाना पुलिस ने बीड़ी में नशीला पदार्थ पिलाकर दाल व चने के बैग चोरी करने के चौथे आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:31 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 06:31 AM (IST)
130 बैग दाल और चना चोरी करने का चौथा आरोपित गिरफ्तार
130 बैग दाल और चना चोरी करने का चौथा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सदर थाना पुलिस ने बीड़ी में नशीला पदार्थ पिलाकर दाल व चने के बैग चोरी करने के चौथे आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित करनाल के रामनगर निवासी अमरप्रीत सिंह ने ट्रक से दाल व चने के 130 बैग चोरी किए थे। आरोपित के कब्जे से 20 बैग दाल बरामद हुई है। आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि पानीपत के माडल टाउन निवासी जितेंद्र कपूर ने 13 जून को सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह 12 जून की शाम को दिल्ली से 130 बैग दाल व चने के बैग ट्रक में लोड कर चला था। उसके साथ उसका एक जानकार पिपली निवासी त्रिलोक सिंह भी उसके साथ ट्रक में सवार हो गया था। रास्ते में उसने चालाकी से बीड़ी में कोई नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया था। आरोपित उसे व ट्रक को लेकर पिपली पहुंचा, जहां उसने अपने बेटे के साथ मिलकर ट्रक से 130 बैग दाल व चने चोरी कर फरार हो गए थे। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच आरंभ की। पुलिस ने दाल व चने के 75 बैग खरीदने के आरोपित पिपली नसीब सिंह को गिरफ्तार कर कब्जे से चोरीशुदा 75 बैग बरामद किए थे।

मामले की जांच करते हुए पुलिस ने दूसरे आरोपित पिपली निवासी जपनाम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 10 बैग दाल बरामद की थी। आरोपित जपनाम की निशानदेही पर पुलिस ने त्रिलोक सिंह को गिरफ्तार किया था। उसके कब्जे से 20 बैग दाल बरामद हुई थी। पुलिस ने मामले में चौथे आरोपित करनाल के रामनगर निवासी अमरप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी