घर में घुसकर मारपीट करने और तोड़फोड़ करने का चौथा आरोपित गिरफ्तार

थाना बाबैन पुलिस ने बाबैन में घर में घुसकर मारपीट करने और तोड़फोड़ करने के चौथे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में तीन आरोपितों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 06:12 AM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 06:12 AM (IST)
घर में घुसकर मारपीट करने और तोड़फोड़ करने का चौथा आरोपित गिरफ्तार
घर में घुसकर मारपीट करने और तोड़फोड़ करने का चौथा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थाना बाबैन पुलिस ने बाबैन में घर में घुसकर मारपीट करने और तोड़फोड़ करने के चौथे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में तीन आरोपितों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि 23 फरवरी बाबैन निवासी सुमन देवी थाना बाबैन पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि 22 फरवरी को वह घर पर अकेली थी। ऐसे में शाम के समय गांव बरगट निवासी सोनु ने घर के बाहर आकर उसके साथ गाली-गलौज किया। इसके बाद रात करीब नौ बजे प्रवीण कुमार अपने छह-सात साथियों के साथ आया और उसके परिवार के साथ गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद रात में 15-16 व्यक्तियों ने उसके घर का दरवाजा तोड़ दिया और उनके साथ मारपीट करने लगे। उन्होंने उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी। शिकायत मिलने पर हवलदार देवेंद्र कुमार की टीम ने जांच करते हुए 23 फरवरी को गांव बरगट निवासी प्रवीण कुमार को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद 19 मार्च को गांव बरगट निवासी संदीप और गांव मथाना निवासी अजय को गिरफ्तार किया गया। अब मंगलवार को पुलिस चौथे आरोपित गांव बरगट निवासी राधे श्याम को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी