पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट और नकदी छीनने के चार आरोपित गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ मारपीट व नकदी छीनने के आरोप में चार लोगों के गिरफ्तार किया है। आरोपित गांव सांवला निवासी अरुण कुमार अर्जुन कलाल माजरा निवासी जसमेर सिंह व मोहन लाल को पुलिस ने अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 11:40 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 11:40 PM (IST)
पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट और नकदी छीनने के चार आरोपित गिरफ्तार
पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट और नकदी छीनने के चार आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पिपली : सदर थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ मारपीट व नकदी छीनने के आरोप में चार लोगों के गिरफ्तार किया है। आरोपित गांव सांवला निवासी अरुण कुमार, अर्जुन, कलाल माजरा निवासी जसमेर सिंह व मोहन लाल को पुलिस ने अदालत में पेश किया। अदालत ने तीन आरोपितों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है, जबकि एक आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि गांव टाटका निवासी कृष्ण कुमार ने 17 सितंबर को सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव खानपुर कोलियां स्थित ढिल्लों फिलिग स्टेशन पर प्रबंधक है। 14 सितंबर को शाम को वह ड्यूटी से अपने घर चला गया था। रात करीब 10 बजे उसके पास अरूण कुमार, अर्जुन बहादुर, जसमेर सि, सोहन लाल व आशीष कुमार ने साजिश के तहत फोन किया कि पंप की मशीनें व लाइट खराब हो गई है। वह तुरंत पंप पर आ जाए, नहीं तो पंप बंद रहेगा। जिस समय वह पम्प पर आया तो आरोपितों ने उस पर जानलेवा हमला बोल दिया। आरोपित पंप पर रखी तीन लाख रुपये की नकदी व एक मोबाइल फोन लेकर मौके से फरार हो गए। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआइ नरेंद्र कुमार को सौंपी। जांच अधिकारी नरेंद्र कुमार की टीम ने मामले में आरोपित अरुण कुमार, अर्जुन बहादुर, जसमेर व सोहन लाल को गिरफ्तार किया। आरोपियों को अदालत में पेश कर किया। अदालत ने आरोपित अर्जुन बहादुर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया, जबकि अरूण कुमार, जसमेर सिंह व सोहन लाल को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

chat bot
आपका साथी