सेक्टर आठ स्थित बिजली निगम कार्यालय में आए पांच कोरोना पॉजिटिव

- निगम कार्यालय में हुआ लगभग 100 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 07:50 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 07:50 AM (IST)
सेक्टर आठ स्थित बिजली निगम कार्यालय में आए पांच कोरोना पॉजिटिव
सेक्टर आठ स्थित बिजली निगम कार्यालय में आए पांच कोरोना पॉजिटिव

फोटो संख्या : 12

- निगम कार्यालय में हुआ लगभग 100 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट

- निगम के कर्मचारी चितित, पिछले सप्ताह बाबैन में हुई थी कोरोना से फोरमैन की मौत जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सेक्टर आठ स्थित बिजली निगम कार्यालय में मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम बिजली कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट करने के लिए पहुंची। टीम ने लगभग 100 कर्मचारियों के सैंपल लिए। इनमें से पांच कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। पिछले सप्ताह बाबैन बिजली निगम कार्यालय में एक फोरमैन की कोरोना से मौत हो गई थी। वहीं लगभग 20 दिन पहले एक अधिकारी सहित तीन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आए थे। कर्मचारी यूनियन ने निगम के आला अधिकारियों से मांग की है कि बिल्डिग को सैनिटाइज करने के साथ कुछ दिनों के लिए बंद किया जाएं, ताकि अन्य कर्मचारी कोरोना की चपेट में न आए।

हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन के यूनिट प्रधान कृष्ण चौहान, सब यूनिट प्रधान रविद्र सैनी, सब यूनिट सचिव विक्रम चौहान, कृष्ण कुमार, दिनेश कौशिक, वेदपाल व नरेश कुमार का कहना है कि निगम कार्यालय में रोजाना बड़ी संख्या में लोग काम के लिए आते हैं। ऐसे में कौन कोरोना से संक्रमित है, इसके बारे में पता नहीं चलता। हालांकि कार्यालय में जगह-जगह सैनिटाइजर रखे हुए हैं। मंगलवार को हुए कोरोना टेस्ट में एक्सइएन-1 के स्टाफ से एक, एक्सइएन कंस्ट्रक्शन के स्टाफ से एक, एसडीओ पिपली के स्टाफ से दो व एसडीओ काली कमली के स्टाफ से एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आया। लगभग 20 दिन पहले भी निगम के एक एक्सइएन व दो महिला कर्मी कोरोना पॉजिटिव आए थे। यूनियन ने मांग की है कि निगम कार्यालय को 14 दिन के बंद किया जाए। जब पंचकुला स्थित शक्ति भवन में पॉजिटिव केस आने पर बंद किया जा सकता है तो जिला कार्यालय को क्यों बंद नहीं किया जा रहा। सैनिटाइज कराने के बाद खोला जाएगा कार्यालय : एसई

निगम के एसई कर्ण सिंह भौरिया ने बताया कि बुधवार को सरकारी अवकाश है। बुधवार को सारे कार्यालय को सैनिटाइज किया जाएगा। जिसके बाद भी कार्यालय खोला जाएगा। कार्यालय में कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी