पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने आए युवकों पर किया फायर

झांसा । थाना झांसा के अंतर्गत गांव गोगपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित केएसके फीलिग स्टेशन पर शनिवार दोपहर बाद गोली चलने से हड़कंप मच गया। अज्ञात लोगों ने पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने आए युवकों को निशाना बनाया था। जिससे युवक बाल-बाल बचे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 09:00 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 09:00 AM (IST)
पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने आए युवकों पर किया फायर
पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने आए युवकों पर किया फायर

संवाद सूत्र, झांसा : थाना झांसा के अंतर्गत गांव गोगपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित केएसके फीलिग स्टेशन पर शनिवार दोपहर बाद गोली चलने से हड़कंप मच गया। अज्ञात लोगों ने पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने आए युवकों को निशाना बनाया था। जिससे युवक बाल-बाल बच गए। सूचना मिलते ही थाना झांसा प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव गोगपुर निवासी साहिल और गुरजीत ने बताया कि वे दोपहर को केएसके फीलिग स्टेशन पर पेट्रोल डलवा रहे थे। इसी दौरान झांसा की ओर से एक स्विफ्ट गाड़ी आई और साथ लगती मशीन पर रुक गई। इस बीच कार से एक युवक उतर कर नीचे आया और उसने मोटरसाइकिल के पीछे बैठे साहिल को अपने पास फोटो दिखाकर कहा कि यह गौरव के साथ जो फोटो है, वह उसका है। जब वह साहिल को फोटो दिखा रहा था तो कार में बैठे लोगों ने उनके ऊपर बिडों व डंडों से हमला कर दिया। वे अपनी जान बचाने के लिए मोटरसाइकिल को पेट्रोल पंप पर छोड़कर खेतों के रास्ते झांसा की और दौड़ने लगे। हमलावरों ने उनका काफी दूरी तक पीछा किया। गुरजीत अपनी जान बचाने के लिए नलकूप के पास पहुंचा तो पीछे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। फायर होने की आवाज पंप मालिक नरेश खुराना व अन्य कर्मचारियों को भी सुनाई दी। गोली चलने की आवाज सुनकर सभी सन्न रह गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

मौके पर पहुंचे थाना झांसा प्रभारी ओमप्रकाश व पुलिस टीम ने हमलावारों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। युवकों व पेट्रोल पंप पर कार्य करने वाले कर्मचारियों ने बताया कि हमलावर आसपास के ही लग रहे थे। उनकी बोली भी इसी इलाके की थी। सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की कार झांसा की ओर से आती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है जिस लड़के का साहिल के साथ फोटो में होने का जिक्र किया जा रहा है वह गोगपुर निवासी गौरव है। वह गांव झांसा मे नाई की दुकान चलाता है। पुलिस ने मौके से वारदात में प्रयोग किए कस्सी का टूटा बिडा बरामद किया गया है। युवकों के बीच हुआ है झगड़ा : जांच अधिकारी

जांच अधिकारी एएसआइ सुंदरपाल ने बताया कि पेट्रोल पंप पर युवकों के बीच झगड़ा हुआ है। गोली चलने की बात कही जा रही है, मगर यह स्पष्ट नहीं है। युवक खेतों की तरफ भागे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी