दीपावली रात जिला भर में 12 जगहों पर लगी आग, लाडवा में कपड़े की दुकान और शाहाबाद में डीजे का सामान जला

दीपावली की रात को जिला में 12 जगहों पर आग लगने की घटनाएं हुई। रात भर सड़कों पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के सायरन की गूंज सुनाई देती रही। इस आग में लाडवा में एक कपड़े की दुकान और शाहाबाद में डीजी व लाइटिग के गोदाम में रखा सामान आग में झुलस गया। गनीमत रही की आग से किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ। फायर ब्रिगेड लेकर पहुंचे कर्मचारियों ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Nov 2021 10:00 PM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 10:00 PM (IST)
दीपावली रात जिला भर में 12 जगहों पर लगी आग, लाडवा में कपड़े की दुकान और शाहाबाद में डीजे का सामान जला
दीपावली रात जिला भर में 12 जगहों पर लगी आग, लाडवा में कपड़े की दुकान और शाहाबाद में डीजे का सामान जला

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : दीपावली की रात को जिला में 12 जगहों पर आग लगने की घटनाएं हुई। रात भर सड़कों पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के सायरन की गूंज सुनाई देती रही। इस आग में लाडवा में एक कपड़े की दुकान और शाहाबाद में डीजी व लाइटिग के गोदाम में रखा सामान आग में झुलस गया। गनीमत रही की आग से किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ। फायर ब्रिगेड लेकर पहुंचे कर्मचारियों ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाया।

दीपावली की रात को जैसे ही अंधेरा होने लगा अग्निशमन केंद्रों के फोन की घंटियां भी घनघनाने लगी। फोन पर सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंचकर आग बुझाते रहे। थानेसर में झांसा रोड पर एक कबाड़ी की दुकान में आग लगने की सूचना मिलने पर टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। इसके साथ सेक्टर सात में एक घर में खड़ी स्कूटी में आग लगने की सूचना पर पहुंची टीम ने आग पर काबू पाया। इसके साथ ही देर रात लाडवा के बाजार में एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। शुक्रवार की अलसुबह चार बजे शाहाबाद के माजरी मोहल्ला में डीजे और लाइटिग के लिए बनाए गए गोदाम में आग लग गई। आग लगने से गोदाम में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। दुकान के मालिक प्रदीप कुमार ने बताया कि इस आग में उसका लाखों रुपये का नुकसान हो गया है।

थानेसर अग्निशमन केंद्र के अधिकारी रामकरण ने बताया कि दीपावली की रात को जिला भर में अलग-अलग 12 जगहों से आग लगने की सूचनाएं मिली हैं। सभी जगहों पर टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया है। इसके लिए जिला भर के अग्निशमन केंद्रों की टीम को पहले ही मुस्तैद रहने के निर्देश जारी कर दिए गए थे।

chat bot
आपका साथी