जजपा के युवा रोजगार प्रेरणा दिवस कार्यक्रम का किसानों ने किया विरोध

जननायक जनता पार्टी की ओर से शनिवार को जजपा नेता डा. अजय सिंह चौटाला के जन्म दिन को युवा रोजगार प्रेरणा दिवस के रूप में मनाया गया। इसको लेकर सर्किट हाउस में सफाई कर्मचारी सम्मान समारोह कर 50 सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। सर्किट हाउस में समारोह की भनक लगते ही मौके पर किसान एकत्रित हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 06:43 AM (IST) Updated:Sun, 14 Mar 2021 06:43 AM (IST)
जजपा के युवा रोजगार प्रेरणा दिवस कार्यक्रम का किसानों ने किया विरोध
जजपा के युवा रोजगार प्रेरणा दिवस कार्यक्रम का किसानों ने किया विरोध

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जननायक जनता पार्टी की ओर से शनिवार को जजपा नेता डा. अजय सिंह चौटाला के जन्म दिन को युवा रोजगार प्रेरणा दिवस के रूप में मनाया गया। इसको लेकर सर्किट हाउस में सफाई कर्मचारी सम्मान समारोह कर 50 सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। सर्किट हाउस में समारोह की भनक लगते ही मौके पर किसान एकत्रित हो गए।

किसानों की भीड़ को देखते हुए थाना शहर प्रभारी देवेंद्र वालिया मौके पर पहुंचे और किसानों को समझाने का प्रयास किया। पुलिस ने सर्किट हाउस का गेट बंद कर कार्यक्रम को संपन्न करवाया। जजपा की युवा इकाई के जिलाध्यक्ष एवं शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य डा. जसविद्र खैहरा ने कहा कि जजपा नेता डा. अजय चौटाला के जन्म दिवस को इस बार युवा रोजगार प्रेरणा दिवस के रूप में मनाया गया है। इसी को लेकर शनिवार को उन्होंने शहर भर के 50 सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया है।

जजपा नेता मायाराम चंद्रभानपुर ने कहा कि जजपा ने सदैव आम जन की आवाज उठाई है और उनकी भलाई के लिए कार्य किए हैं। इस मौके पर जजपा जिलाध्यक्ष कुलदीप जखवाला, थानेसर से प्रत्याशी योगेश शर्मा, सुनील राणा, जोगध्यान लाडवा व नरेंद्र धराड़सी मौजूद रहे। शुगरफेड चेयरमैन का विरोध करने पहुंचे थे किसान

कार्यक्रम का विरोध करने पहुंचे किसानों ने कहा कि हरियाणा शुगरफेड के चेयरमैन एवं शाहाबाद विधायक रामकरण काला ने किसानों के हित में कोई कार्य नहीं किया है। इससे किसानों में रोष है। किसान नेता संजीव आलमपुर ने कहा कि नेताओं को चाहिए कि वह किसानों की भी सुध लें और उनकी आवाज उठाएं।

chat bot
आपका साथी