मुख्य बाजार में अतिक्रमण करने पर तीन दुकानदारों पर केस

कुरुक्षेत्र कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत मुख्य बाजार के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में अतिक्रमण करने पर तीन दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज किया है। यातायात पुलिस की ओर से इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:49 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:49 AM (IST)
मुख्य बाजार में अतिक्रमण करने पर तीन दुकानदारों पर केस
मुख्य बाजार में अतिक्रमण करने पर तीन दुकानदारों पर केस

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत मुख्य बाजार के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में अतिक्रमण करने पर तीन दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज किया है। यातायात पुलिस की ओर से इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। पुलिस आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है।

यातायात पुलिस थाना वेस्ट जोन के एसआइ रामपाल ने कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी ड्यूटी शहर के मुख्य बाजार के क्षेत्र में है। शहर का मुख्य बाजार काफी भीड़-भाड़ का क्षेत्र हैं। उन्होंने मुख्य बाजार में लाउड स्पीकर के माध्यम से दुकानदारों को अपनी-अपनी दुकानों के सामने अवैध रूप से सामान हटाने के लिए हटाने के लिए कहा था। दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों के सामने रखे सामान को सार्वजनिक रास्ते व आमजन के आने-जाने में बाधा उत्पन्न होता है। जिससे आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। दुकानदारों ने सार्वजनिक रास्ते पर अतिक्रमण किया हुआ था। दुकानदार शास्त्री मार्केट के दुकानदार दिनेश गोयल, प्रकाश इलेक्ट्रोनिक शास्त्री मार्केट व रमन हार्डवेयर स्टोर शास्त्री मार्केट के दुकानदारों को बार- बार समझाने पर भी उन्होंने अपनी दुकानों के सामने अवैध रूप से रखे सामान को नहीं हटाया। तीनों दुकानदारों ने अपनी दुकानों के सामने अवैध रूप से सामान रखकर अतिक्रमण किया हुआ है। दुकानदारों ने अवैध रूप से दुकानों के सामने रखे सामान की फोटोग्राफी कराई गई।

बाधा डालने का केस दर्ज

पुलिस ने तीनों दुकानदारों के खिलाफ लोक मार्ग या नौ परिवहन पथ में संकट या बाधा पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच एएसआइ पवन कुमार को सौंपी है। एएसआइ पवन कुमार ने बताया कि पुलिस नियमानुसार तीनों दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी