बिजली कर्मचारियों ने आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर किया प्रदर्शन

गांव बारना में बिजली चोरी पकड़ने के लिए गई टीम पर ग्रामीणों ने हमला और एसडीओ को बंधक बनाने के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर बिजली कर्मचारियों ने सोमवार को झांसा रोड स्थित उपमंडल अधिकारी एक के कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 12:25 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 12:25 AM (IST)
बिजली कर्मचारियों ने आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर किया प्रदर्शन
बिजली कर्मचारियों ने आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर किया प्रदर्शन

- मंगलवार तक आरोपित नहीं हुए गिरफ्तार तो बुधवार को कर देंगे यूनिट का कार्य ठप

- 25 अक्टूबर को गांव बारना में बिजली चोरी पकड़ने गए एसडीओ को ग्रामीणों ने खंभे के साथ बांधकर की थी मारपीट जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : गांव बारना में बिजली चोरी पकड़ने के लिए गई टीम पर ग्रामीणों ने हमला और एसडीओ को बंधक बनाने के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर बिजली कर्मचारियों ने सोमवार को झांसा रोड स्थित उपमंडल अधिकारी एक के कार्यालय पर प्रदर्शन किया। बिजली कर्मियों ने प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर मंगलवार तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो बुधवार को वे यूनिट को बंद कर देंगे, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। बिजली कर्मियों ने कहा कि आरोपित खुले में घूम रहे हैं। पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही।

गौरतलब है कि 25 अक्टूबर को गांव बारना में बिजली चोरी पकड़ने गई बिजली निगम की टीम की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की थी। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने बिजली निगम सब डिविजन नंबर एक के उपमंडल अधिकारी जय गोपाल को पकड़ कर बिजली के पोल से बांध दिया था। ग्रामीणों के हमले में उपमंडल अधिकारी जयगोपाल व लाइनमैन चमेला राम को चोटें आई थी। उपमंडल अधिकारी जयगोपाल की शिकायत पर ग्रामीणों के खिलाफ थाना केयूके आदर्श में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया था। वहीं इस मामले को लेकर गांव बारना के लोगों ने बिजली निगम पर आरोप लगाया था कि उन्होंने महिलाओं के साथ दु‌र्व्यवहार किया था और ग्रामीणों ने बिजली कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ज्योतिसर पुलिस चौकी में शिकायत भी दी थी।

आल हरियाणा बिजली एंपलाइज यूनियन सर्कल के सचिव सुशील कुमार ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज हुए एक महीने से अधिक का समय बीत गया है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। जिसके कारण बिजली कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। उन्होंने कहा कि मंगलवार तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो बुधवार से यूनिट ठप कर देंगे और आंदोलन को तेज किया जाएगा। वर्जन

ज्योतिसर पुलिस चौकी प्रभारी रामस्नेही ने बताया कि पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी करने के लिए भरसक प्रयास कर रही है। जल्द ही आरोपित पुलिस गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी