मामूली कहासुनी के बीच शाहाबाद में संपन्न हुआ चुनाव

सोमवार को विधानसभा चुनाव शाहाबाद हलके में कुछेक जगह हुई कहासुनी के बीच संपन्न हो गया। गांव मदूदां में पार्टी कार्यकर्ताओं में टैंट को लेकर बहस हुई। जिस पर शाहाबाद पर दौरे पर आई एसपीआस्था मोदी भी गांव में पहुंची और दोनों पार्टियों को समझा कर शांत किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 07:30 AM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 07:30 AM (IST)
मामूली कहासुनी के बीच शाहाबाद में संपन्न हुआ चुनाव
मामूली कहासुनी के बीच शाहाबाद में संपन्न हुआ चुनाव

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : सोमवार को विधानसभा चुनाव शाहाबाद हलके में कुछेक जगह हुई कहासुनी के बीच संपन्न हो गया। गांव मदूदां में पार्टी कार्यकर्ताओं में टैंट को लेकर बहस हुई। जिस पर शाहाबाद पर दौरे पर आई एसपीआस्था मोदी भी गांव में पहुंची और दोनों पार्टियों को समझा कर शांत किया। इसी तरह अन्य जगह भी मामूली बहस के मामले सामने आए हैं। सुबह सात बजे बूथ नंबर 74 की ईवीएम में कुछ दिक्कत आई जिस कारण वहां पर मतदान करीब सात बजकर 35 मिनट पर शुरू हुआ और भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी ने यहां करीब 7:40 बजे मतदान किया। जजपा प्रत्याशी रामकरण काला ने गांव त्यौड़ा में करीब 11:45 बजे मतदान किया। हलके में सात स्थानों पर वीवीपैड खराब हुए, जिसे प्रशासन ने तुरंत बदलवा दिया और दो जगह मशीन में भी दिक्कत आई, जिसे बदलवा दिया। एसडीएम राजीव प्रसाद ने बताया कि चुनाव में किसी तरह के झगड़े या मारपीट की कोई सूचना नहीं आई है।

उन्होंने कहा कि संवेदनशील बूथों पर विशेष फोर्स तैनात की गई थी ताकि किसी तरह का झगड़ा न हो सके। वहीं पुलिस की टीमें लगातार गश्त पर थी और पल-पल की जानकारी जुटाई जा रही थी। एसडीएम राजीव प्रसाद ने बताया कि बूथ नंबर 109 रतनगढ़, 166 गोबिद माजरा, 42 दाऊमाजरा, 65 आर्य कन्या स्कूल, 21 अजरावर, 173 संतोखपुरा, 127 किशनगढ़ में वीवी पैड दिक्कत आई, जिसे बदल दिया गया। वहीं अपनी-अपनी पार्टियों को लेकर को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश रहा। सभी पार्टी वर्कर मतदाताओं को उनके वोट की पर्ची देते नजर आए और फोन पर भी मतदाताओं से संपर्क साधते रहे। चुनाव से जुड़ी हर तरह की जानकारी अपने पार्टी प्रत्याशी को देते रहे। वहीं भाजपा प्रत्याशी कृष्ण कुमार बेदी, जजपा प्रत्याशी रामकरण काला और कांग्रेस प्रत्याशी अनिल धंतौड़ी अपनी-अपनी गाड़ियों में विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर अपने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। शाम के छह बजते ही जो वोटर बूथ परिसर में थे उन्होंने मतदान किया और इससे लेट पहुंचे लोग मतदान करने से वंचित रह गए।

chat bot
आपका साथी