इनसो के 19वें स्थापना दिवस को लेकर लगाई ड्यूटियां

जागरण संवाददाता कुरुक्षेत्र पांच अगस्त को इनसो के 19वें स्थापना दिवस को लेकर रविवार को सकि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:02 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:02 AM (IST)
इनसो के 19वें स्थापना दिवस को लेकर लगाई ड्यूटियां
इनसो के 19वें स्थापना दिवस को लेकर लगाई ड्यूटियां

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पांच अगस्त को इनसो के 19वें स्थापना दिवस को लेकर रविवार को सर्किट हाउस में इनसो और जननायक जनता पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक हुई। इस बैठक में रोहतक में आयोजित स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर पदाधिकारियों की ड्यूटियां लगाई गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य एवं युवा जजपा के अध्यक्ष डा. जसविद्र खैहरा ने कहा कि स्थापना दिवस समारोह महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक में मनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इनसो देश के युवाओं का एक ऐसा संगठन है जो रचनात्मक सकारात्मक विचारधारा के साथ डा. अजय चौटाला, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला के नेतृत्व में निरंतर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने बताया कि 19 साल पहले कुरुक्षेत्र की भूमि पर इनसो की स्थापना की गई थी आज इनसो संगठन एक वट वृक्ष की भांति फैल चुका है। इनसो के अध्यक्ष बबलू काजल ने कहा कि कुरुक्षेत्र से इनसो स्थापना दिवस पर रोहतक में रिकार्ड संख्या में युवाओं के जत्थे पहुंचेंगे। इनसो का स्थापना दिवस भव्य रूप से मनाया जाएगा।

गौरतलब है कि डा. खैहरा ने शुरुआत से ही इनसो के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाली थी। उन्होंने छात्र हितों के लिए लंबा संघर्ष कर और लड़ाइयां लड़कर इनसो को अलग पहचान दिलवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बैठक में राजिद्र शर्मा को सैनिक प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर उनका स्वागत भी किया गया। इस मौके पर जजपा जिला अध्यक्ष कुलदीप जखवाला, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रो. रणधीर सिंह, वरिष्ठ नेता मायाराम चंद्रभानपुर, शहरी अध्यक्ष भीम मित्तल, पूर्व प्रत्याशी योगेश शर्मा, जोगध्यान लाडवा, जगबीर मोहड़ी व हलका अध्यक्ष सुनील राणा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी