नशीले पदार्थों का सप्लायर गिरफ्तार, छह हजार रुपये बरामद

सीआइए-वन ने नशीले पदार्थों के एक सप्लायर को गिरफ्तार किया है। आरोपित दिल्ली के उत्तम नगर ओम विहार फेस-1ए निवासी योगेश कुमार उर्फ हैप्पी के कब्जे से छह हजार रुपये बरामद हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:48 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:48 AM (IST)
नशीले पदार्थों का सप्लायर गिरफ्तार, छह हजार रुपये बरामद
नशीले पदार्थों का सप्लायर गिरफ्तार, छह हजार रुपये बरामद

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सीआइए-वन ने नशीले पदार्थों के एक सप्लायर को गिरफ्तार किया है। आरोपित दिल्ली के उत्तम नगर ओम विहार फेस-1ए निवासी योगेश कुमार उर्फ हैप्पी के कब्जे से छह हजार रुपये बरामद हुए हैं। आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएसपी क्राइम नरेंद्र सिंह ने बताया कि सीआइए-वन की टीम ने 17 जुलाई को गुप्त सूचना के आधार पर शाहाबाद की रवि कालोनी निवासी हर्षदीप, माजरी मोहल्ला निवासी गुरचरण उर्फ काका, सुभाष नगर निवासी अमन मुखीजा व नाहर माजरा निवासी सर्वजीत सिंह को राष्ट्रीय राजमार्ग पर सरस्वती पुल के समीप से नशीले पदार्थो के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपितों से 110 ग्राम स्मैक बरामद हुई थी। आरोपितों को अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया था। रिमांड के दौरान आरोपितों ने स्वीकार किया था कि उन्हें यह स्मैक दिल्ली निवासी योगेश कुमार उर्फ हैप्पी ने सप्लाइ की थी। सीआइए-वन प्रभारी जसपाल सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपित योगेश कुमार उर्फ हैप्पी को गिरफ्तार किया है।

रक्तदान शिविर में 92 युवाओं ने रक्तदान

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : युवा भारत युवा साथ ट्रस्ट के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष मुरली शर्मा के जन्मदिवस पर सेक्टर-17 कुरुक्षेत्र में रक्तदान शिविर लगाया गया। कार्यक्रम में मे आइ हेल्प यू ग्रुप के अध्यक्ष गौरव गर्ग ने शिरकत की। शिविर की अध्यक्षता नवदीप झंझरिया ने की। शिविर में 92 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।

मुरली शर्मा ने कहा कि वह अपने जन्मदिन पर रक्तदान शिविर लगवाकर लोगों को यह संदेश देना चाहते हैं कि हमें रक्तदान के प्रति सजग होना चाहिए और हर किसी को अपने किसी भी खुशी के मौके पर रक्तदान शिविर आयोजित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि रक्तदान सभी प्रकार के दानों में सबसे श्रेष्ठ है। जिससे किसी को जीवन दान मिलता है। इस मौके पर प्रमोद बंसल, राहुल ठाकुर, हिमांशु ठाकुर, निखिल बजाज, राकेश मुदगिल, रिकू शर्मा, राजीव नरवाल और ऋषभ रावल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी