नशे का कारोबार नहीं पनपने दिया जाएगा: सतीश कुमार

लाडवा थाना पुलिस के प्रभारी सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने कहा कि क्षेत्र में किसी भी सूरत में नशे का कारोबार पनपने नहीं दिया जाएगा। इसके लिए पुलिस लोगों के सहयोग से जागरूकता अभियान चलाकर क्षेत्र वासियों को नशा बुराई के लिए जागरूक करेगी और उनके आस-पास कहीं भी यदि नशे का कारोबार पनप रहा हो तो वह उसकी सूचना पुलिस को दें ताकि नशा बेचने वालों पर नकेल कसी जा सके। सूचना देने वाले का नाम भी गुप्त रखा जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 07:51 AM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 07:51 AM (IST)
नशे का कारोबार नहीं पनपने दिया जाएगा: सतीश कुमार
नशे का कारोबार नहीं पनपने दिया जाएगा: सतीश कुमार

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा थाना पुलिस के प्रभारी सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने कहा कि क्षेत्र में किसी भी सूरत में नशे का कारोबार पनपने नहीं दिया जाएगा। इसके लिए पुलिस लोगों के सहयोग से जागरूकता अभियान चलाकर क्षेत्र वासियों को नशा बुराई के लिए जागरूक करेगी और उनके आस-पास कहीं भी यदि नशे का कारोबार पनप रहा हो तो वह उसकी सूचना पुलिस को दें, ताकि नशा बेचने वालों पर नकेल कसी जा सके। सूचना देने वाले का नाम भी गुप्त रखा जाएगा।

थानाध्यक्ष सतीश कुमार थाना में पत्रकारवार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज हम उन शहीदों की शहादत के कारण ही भारत देश आजाद से जी रहा है, जिन्होंने देश को आजाद करवाने के लिए अपनी कुर्बानियां दी है। हम सबको मिलकर शहीदों को नमन करना चाहिए और समाज में फैलती जा रही नशा जैसी बीमारियों को खत्म करने के लिए जागरूक होना चाहिए। उन्होंने क्षेत्र की जनता से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि नशा दिन-प्रतिदिन युवा पीढ़ी को खत्म करता जा रहा है, जिसे रोकना बहुत जरूरी है। यदि समय रहते इसे नहीं रोका गया तो यह हमारी आने वाली पीढ़ी को बर्बाद करके रख देगा। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। शहर में पुलिस की गश्त बढ़ाई जा चुकी है। आने-जाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि नशा पूरे समाज को नष्ट कर देता है। इसलिए हमें चाहिए कि वे नशे के खिलाफ एकजुट हो जाएं। इसके लिए सभी को अपनी जिम्मेदारी पूरी करनी होगी।

chat bot
आपका साथी