जीटी रोड पर चालक को बंधक बना लूटा कंटेनर, होम्योपैथिक दवाइयों के बाक्स उड़ाए

जीटी रोड पर शाहाबाद में एक चालक को बंधक बनाकर होम्योपैथिक दवाइयों से भरा कंटेनर लूट लिया। लूट की सूचना मिलने पर कंटेनर का मालिक जीपीएस सिस्टम की मदद से कंटेनर तक पहुंचा। कंटेनर गांव खानपुर कोलियां के पास जीटी रोड से 500 मीटर की दूरी पर दूधला रोड पर बरामद किया है। उनको कंटेनर की सील टूटी हुई मिली। कंटेनर से दवाइयों के कई बाक्स चोरी मिले हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 06:26 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 06:26 AM (IST)
जीटी रोड पर चालक को बंधक बना लूटा कंटेनर, होम्योपैथिक दवाइयों के बाक्स उड़ाए
जीटी रोड पर चालक को बंधक बना लूटा कंटेनर, होम्योपैथिक दवाइयों के बाक्स उड़ाए

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : जीटी रोड पर शाहाबाद में एक चालक को बंधक बनाकर होम्योपैथिक दवाइयों से भरा कंटेनर लूट लिया। लूट की सूचना मिलने पर कंटेनर का मालिक जीपीएस सिस्टम की मदद से कंटेनर तक पहुंचा। कंटेनर गांव खानपुर कोलियां के पास जीटी रोड से 500 मीटर की दूरी पर दूधला रोड पर बरामद किया है। उनको कंटेनर की सील टूटी हुई मिली। कंटेनर से दवाइयों के कई बाक्स चोरी मिले हैं। शाहाबाद पुलिस ने शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जिला भिवानी के विद्यानगर निवासी रवि रेढू ने शाहाबाद थाना पुलिस को शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि वह पंजाब के जिला पटियाला में गांव राड़गड़ में महेंद्रू लोजिस्टिकल पर बतौर ट्रांसपोर्ट इंचार्ज काम करता है। उन्होंने एक कंटेनर में होम्योपैथिक दवाइयों के 650 बाक्स लोड किए थे। कंटेनर के मालिक अरुण भदौरिया ने फोन पर उनको सूचना दी कि शाहाबाद मारकंडा के पास जीटी रोड पर काले रंग की कार को आगे लगाकर बदमाश चालक हरनाथ को बंधक बनाकर कार में डालकर ले गए हैं। बदमाशों का एक साथी कंटेनर को ले गया है।

शिकायत में उन्होंने बताया कि कंटेनर में जीपीएस लगा हुआ है। वह इसकी मदद से कंटेनर के पास पहुंचा। उसे कंटेनर गांव खानपुर कोलियां के पास जीटी रोड से 500 मीटर दूरी पर दूधला रोड पर पारुल फैक्ट्री के पास खड़ा पाया है। आरोपित कंटेनर की सील तोड़कर करीब 350 पेटी ले गए हैं। जीटी रोड पर एक कंटेनर ले जाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चालक से पूछताछ की। कंटेनर कुछ दूरी पर मिला है। इसमें से 350 बाक्स कम मिले हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

- प्रतीक, प्रभारी, थाना शाहाबाद पुलिस

chat bot
आपका साथी