इंद्रधनुष प्रतियोगिताओं में डीएन कालेज ने जीती ओवरआल रनिग ट्राफी

कुरुक्षेत्र दयानंद महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने डीएवी महिला महाविद्यालय करनाल में आयोजित इंद्रधनुष वार्षिक राज्य स्तरीय आनलाइन प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर ओवरआल रनिग ट्राफी पर कब्जा जमाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 07:50 AM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 07:50 AM (IST)
इंद्रधनुष प्रतियोगिताओं में डीएन कालेज ने जीती ओवरआल रनिग ट्राफी
इंद्रधनुष प्रतियोगिताओं में डीएन कालेज ने जीती ओवरआल रनिग ट्राफी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : दयानंद महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने डीएवी महिला महाविद्यालय करनाल में आयोजित इंद्रधनुष वार्षिक राज्य स्तरीय आनलाइन प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर ओवरआल रनिग ट्राफी पर कब्जा जमाया है।

प्राचार्या डा. विजेश्वरी शर्मा ने छात्राओं को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने बताया कि संस्कृत श्लोकोच्चारण प्रतियोगिता में छात्राओं ने प्रथम, निबंध लेखन में अनु ने प्रथम, पंजाबी निबंध लेखन में नेहा कौर ने प्रथम, वैष्णवी ने सांत्वना, अंग्रेजी प्रश्नोत्तरी में साक्षी ने सांत्वना, साहित्यिक प्रश्नोतरी में सिमरन शर्मा ने तृतीय, वंशिका व अंजलि ने सांत्वना, प्रतिरोधक क्षमता में खान-पान संबंधी प्रतियोगिता में दीक्षा ने सांत्वना, पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में वंशिका ने प्रथम पुरस्कार, शिखा शर्मा ने तृतीय, सूर्य नमस्कार क्रिया में नीति चौधरी ने तृतीय, लोकगीत में प्रेरणा ठाकुरी ने द्वितीय व लाइट वोकल में तृतीय स्थान प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि छात्राओं ने अपने विषयों की पढ़ाई के साथ अन्य गतिविधियों में पुरस्कार प्राप्त कर अद्वितीय उत्साह और विलक्षण-प्रतिभा का परिचय दिया है।

पुरानी कारों के सामान में लगी आग जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : उमरी रोड पर राधा स्वामी सत्संग घर के पास एक प्लाट में पड़े पुरानी कारों के सामान में शनिवार की शाम को आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। आग पर जल्द काबू पाए जाने से प्लाट में पड़े काफी सामान का नुकसान होने से बचाव हो गया है।

प्लाट में पड़े सामान में आग लगने से आस-पास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया। दुकानदारों ने अपने स्तर पर पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इससे सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई।

थानेसर अग्निशमन केंद्र के अधिकारी रामकरण ने बताया कि शनिवार की शाम को उमरी रोड पर एक प्लाट में पड़े पुरानी कारों के सामान में आग लग गई। लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके। इसके बाद फायर ब्रिगेड कर्मियों को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड ने एक गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग पुराने सामान के ढेर में लगी थी। फायर कर्मियों ने सूझबूझ से आग को आगे नहीं फैलने दिया और काबू कर लिया।

chat bot
आपका साथी