डीएलएसए ने शिविरों का शेड्यूल किया जारी

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण (डीएलएसए) ने आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के अंतर्गत शिविर लगाकार लोगों को प्रगतिशील भारत के आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के बारे में जागरूक कर रहा है। इसके अंतर्गत अक्टूबर महीने के शिविरों का शेड्यूल जारी किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:03 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:03 PM (IST)
डीएलएसए ने शिविरों का शेड्यूल किया जारी
डीएलएसए ने शिविरों का शेड्यूल किया जारी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जिला विधिक सेवा प्राधिकरण (डीएलएसए) ने आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के अंतर्गत शिविर लगाकार लोगों को प्रगतिशील भारत के आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के बारे में जागरूक कर रहा है। इसके अंतर्गत अक्टूबर महीने के शिविरों का शेड्यूल जारी किया है।

डीएलएसए के सचिव एवं सीजेएम दुष्यंत चौधरी ने बताया कि इस शेड्यूल के तहत दो अक्टूबर को गांधी जयंती पर जिला कारागार में शिविर लगाया जाएगा। तीन अक्टूबर को वर्चुअल माध्यम से नाबालिग अपराधियों के आयु वेरिफिकेशन विषय, चार को विश्वास बाल आश्रम लाडवा, पांच को गांव अजराना कलां, छह को गांधी नगर, सात को एडीआर सेंटर, आठ को आपराधिक मामले में आरोप तय करना और बचाव करना विषय पर वर्चुअल माध्यम से कैंप लगाए जाएंगे। नौ को बार रूम, सुलह, न्यायिक निपटान विषय पर कैंप, 11 को गांव आलमपुर, 12 को गांव लुखी, 13 को पुलिस लाइन कुरुक्षेत्र, 14 को उद्यान केयर कुरुक्षेत्र, 15 को गांव बचगांव, 16 को बगथला, 17 को गांव बहादुरपुरा, 18 को गांव बाहरी, 19 को गांव बलाही, 20 को गांव बारवा, 21 को चिब्बा, 22 को गांव धुराला, 23 को वृद्धाश्रम में सीनियर सिटीजन के अधिकार, 24 को संयुक्त राष्ट्र दिवस विषय पर गांव धुराला, 25 को गांव अमीन में विधवाओं से संबंधित समस्याओं, 26 को गांव मथाना में अनुबंधित मजदूरी, 27 को गांव फत्तुपुर में साइबर क्राइम, 28 को गांव घमूरखेड़ी, 29 को गांव घराड़सी, 30 को गांव हंसाला में अकेली जीवन यापन करने वाली महिलाओं के अधिकार विषय पर शिविर लगाए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी