उप-मुख्यमंत्री ने चुनावी वायदा किया पूरा : जोगध्यान

जजपा ने चुनाव के समय में प्रदेश के युवाओं को प्राइवेट क्षेत्र में 75 फीसदी रोजगार देने के चुनावी वायदा किया था। जो प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पूरा किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 06:22 AM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 06:22 AM (IST)
उप-मुख्यमंत्री ने चुनावी वायदा किया पूरा : जोगध्यान
उप-मुख्यमंत्री ने चुनावी वायदा किया पूरा : जोगध्यान

संवाद सूत्र, बाबैन : जजपा ने चुनाव के समय में प्रदेश के युवाओं को प्राइवेट क्षेत्र में 75 फीसदी रोजगार देने के चुनावी वायदा किया था। जो प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पूरा किया है। यह बात जजपा के लाडवा हलका प्रधान जोगध्यान लाडवा ने बाबैन में किसान रैस्ट हाऊस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे।

प्रधान जोगध्यान लाडवा ने कहा कि प्राइवेट नौकरियों में 75 फीसदी प्रदेश के युवाओं को ही मिलेगी। अब प्रदेश की हर सोसाइटी, कंपनी, ट्रस्ट व अन्य व्यवसाय में प्रदेश का युवा नौकरी का अधिकारी होगा। प्रदेश उप-मुख्यमंत्री के नेतृत्व में अप्रैल माह में 22 जिलों व 143 ब्लाकों में बड़े स्तर पर रोजगार रोजगार अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि रोजगार अभियान का लक्ष्य नए सेशन में निकलने वाली सभी नौकरियां ज्यादा से ज्यादा प्रदेश के योग्य युवाओं को मिल सके। इस मौके पर प्रदेश सचिव चंद्र प्रकाश, मंगल धनौरा, अमन बड़तौली, मनीष सांगवान, गुरदेव धनौरा व सतीश धनौरा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी