जब तक दवा नहीं तब तक जागरूकता से हराए कोरोना : बराड़

डीसी शरणदीप कौर बराड़ ने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना महामारी की चपेट में आ चुका है। अब क इसकी पुख्ता दवा नहीं बन पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 05:15 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 05:15 PM (IST)
जब तक दवा नहीं तब तक जागरूकता से हराए कोरोना : बराड़
जब तक दवा नहीं तब तक जागरूकता से हराए कोरोना : बराड़

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : डीसी शरणदीप कौर बराड़ ने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना महामारी की चपेट में आ चुका है। अब क इसकी पुख्ता दवा नहीं बन पाई है। ऐसे में इस वायरस से बचने और एक-दूसरे को सुरक्षित रखने का सबसे आसान तरीका जागरूकता है। लोगों को खुद के साथ दूसरों को भी जागरूक करना होगा।

उन्होंने ये बात सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के जागरूकता अभियान को लेकर चर्चा करते हुए कही। उन्होंने लोकसंपर्क विभाग के अधिकारियों के कोरोना के प्रति जागरूकता अभियान में विशेष योगदान की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना से मानव जाति को काफी नुकसान हुआ है। आज हम सबको मिलकर आगे आकर और मिलकर इस बीमारी से लड़ने की जरूरत है। यह तभी संभव हो पाएगा जब हम जागरूक होंगे। ऐसे में हमें कोविड-19 के नियमों की पालना करनी चाहिए।

जिला सूचना एवं जनसंपपर्क अधिकारी डा. नरेंद्र सिंह ने बताया कि जिले में विभाग की टीमें विशेष वाहनों के साथ लोगों को लगातार जागरूक कर रही हैं। ऐसे में लोगों में जागरूकता आ रही है। वे खुद भी मास्क, शारीरिक दूरी और सैनिटाइजर को अपना रहे हैं।

chat bot
आपका साथी