पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में दोस्त पर किया जानलेवा हमला

कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक होने पर एक युवक ने अपने दोस्त पर जानलेवा हमला किया। गंभीर रूप से घायल कर आरोपित मौके से फरार हो गया। घायल को उपचार के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:13 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:13 AM (IST)
पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में दोस्त पर किया जानलेवा हमला
पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में दोस्त पर किया जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक होने पर एक युवक ने अपने दोस्त पर जानलेवा हमला किया। गंभीर रूप से घायल कर आरोपित मौके से फरार हो गया। घायल को उपचार के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वशिष्ठ कालोनी निवासी अभिषेक उर्फ संजू ने कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह पेंट का काम करता है। मॉडल टाउन निवासी अमित उर्फ कमलदीप उसका दोस्त है। 14 मई को उसके दोस्त अमित ने उसे फोन करके अपने घर पर बुलाया था। शाम सात बजे दोबारा अमित ने उसे दोबारा फोन करके किसी दोस्त से मिलने के बहाने से बाइक लेकर घर बुलाया था। रात करीब पौने 9 बजे वह बाइक लेकर अपने दोस्त अमित के घर पहुंचा था। यहां से अमित उसकी साथ बाइक पर बैठकर उसे बिशनगढ़ रेलवे लाइन के पास अपने दोस्त से मिलने की बात कह कर ले गया था। यहां थोड़ी देर रूकने के बाद जब अमित का दोस्त नहीं आया तो उसने उसे वापिस घर छोड़ने के लिए कहा तो अमित उसे कच्चे गोहर के रास्ते रेलवे लाइन के पास छोड़ आने की जिद करने लगा। सुनसान जगह व अंधेरा होने के कारण उसने अमित के साथ जाने से इंकार कर दिया और बाइक मोड़कर अमित को वापिस जाने की बात कही, जिस पर अमित उसकी बाइक पर बैठ गया। थोड़ा आगे जाने पर अमित ने उसके मुंह पर हाथ रखकर सिर व गर्दन पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इससे वह बाइक सहित नीचे गिर गया। अमित ने उसे उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में जान से मारने की नीयत से हमला करके गंभीर रूप से घायल किया। जब उसने उसे बताया कि उसका उसकी पत्नी के साथ कोई गलत संबंध नहीं है तो अमित उससे माफी मांगते हुए इलाज कराने की बात कहने लगा। आरोपित उसे घायल अवस्था में छोड़कर फरार मौके से फरार हो गया। उसके भाई मोहित ने उसे एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

कृष्ण गेट थाना पुलिस प्रभारी सुनील वत्स ने बताया कि पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी