नरवाना ब्रांच नहर से मिला अंबाला के बुजुर्ग का शव

कुरुक्षेत्र केयूके थाना पुलिस के अंतर्गत गांव दबखेड़ी के नजदीक नरवाना ब्रांच नहर से अंबाला के गांव ठरवा माजरी निवासी वृद्ध सुरेश जांगड़ा का शव बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:03 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:03 AM (IST)
नरवाना ब्रांच नहर से मिला अंबाला के बुजुर्ग का शव
नरवाना ब्रांच नहर से मिला अंबाला के बुजुर्ग का शव

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : केयूके थाना पुलिस के अंतर्गत गांव दबखेड़ी के नजदीक नरवाना ब्रांच नहर से अंबाला के गांव ठरवा माजरी निवासी वृद्ध सुरेश जांगड़ा का शव बरामद हुआ है। गोताखोर प्रगट सिंह व उनकी टीम नरेंद्र व सिदर ने शव को बाहर निकाल कर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

केयूके थाना पुलिस के एएसआइ रामपाल ने बताया कि पुलिस को दबखेड़ी नरवाना ब्रांच नहर से शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए नहर के साथ लगते थानों की पुलिस को सूचित किया। अंबाला के गांव ठरवा माजरी निवासी जयपाल ने मृतक की शिनाख्त सुरेश जांगड़ा के रूप में हुई। जयपाल ने बताया कि उसका भाई सुरेश जांगड़ा 16 अप्रैल को अचानक घर से लापता हो गया था। उन्होंने अंबाला पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

अंबाला पुलिस के जांच अधिकारी एएसआइ अमर सिंह ने बताया कि सुरेश जांगड़ा की पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था। सुरेश जांगड़ा का मानसिक संतुलन खराब था वह अपने भाई जयपाल के पास रहता था। 16 अप्रैल को अचानक सुरेश कहीं लापता हो गया था। सुरेश का साइकिल व जूते जनसुई हेड से बरामद हुए थे। जिसके बाद से स्वजन भी नहर में तलाश कर रहे थे, मगर उसका कुछ पता नहीं चल पाया। पांच दिन बाद शव गांव दबखेड़ी के समीप से बरामद हुआ।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी